728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 5 May 2017

    PM मोदी से मिले राज्यपाल वोहरा, घाटी के हालात पर की चर्चा- Kk Governor NN Vohra

    नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन. एन. वोहरा ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और घाटी की सुरक्षा स्थिति के बारे में उनके साथ विचार विमर्श किया.


    आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह मुलाकात प्रधानमंत्री के साउथ ब्लाक स्थित कार्यालय में हुई और करीब 45 मिनट तक चली. राज्यपाल ने कश्मीर घाटी के कुछ हिस्सों में अशांति जारी रहने के बारे में विचार विमर्श किया. उन्होंने जम्मू कश्मीर में चलाये जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की जानकारी दी.

    वोहरा ने मंगलवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और राज्य की सुरक्षा स्थिति के बारे में उन्हें जानकारी दी. घाटी में पिछले कुछ दिनों से हिंसा का नया दौर शुरू हुआ है. विशेषकर दक्षिणी कश्मीर के शोपियां एवं पुलवामा में बैंकों पर हमले देखे गये हैं.

    आतंकवादियों ने कल सेना के गश्ती दल पर हमला किया जिसमें एक नागरिक की मौत हो गयी. दक्षिणी कश्मीर को आतंकवादियों से खाली करवाने के लिए सुरक्षा बलों ने 4000 सैनिकों की मदद से एक व्यापक अभियान चलाया जिसमें तीन लोग घायल हो गये.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: PM मोदी से मिले राज्यपाल वोहरा, घाटी के हालात पर की चर्चा- Kk Governor NN Vohra Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top