728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 10 May 2017

    पंजाब में आप के लिए नई मुसीबत, गुरप्रीत घुग्गी छोड़ दी आम आदमी पार्टी - Gurpreet ghuggi may resign from AAP

    जालंधर: आम आदमी पार्टी में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ओर दिल्ली में घमासान चल रहा है तो वहीं अब पंजाब में आप के लिए नई मुसीबत आ गई है. आप नेता गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी पार्टी छोड़ दी है. वह भगवंत मान को पंजाब आप का संयोजक बनाए जाने से नाराज थे. बता दें कि हाल ही में आप ने घुग्गी को हटा भगवंत मान को पंजाब की कमान सौंपी थी.

    सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के आप विधायकों और नेताओं से बात की थी. जिसके बाद घुग्गी को हटाकर भगवंत मान को संयोजक बताया गया था. सूत्रों के मुताबिक पंजाब में हार के बाद केजरीवाल ने ये फैसला लिया था. खबर है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के सभी विधायक इस फैसले से खुश नहीं हैं, वह मान की शराबी की छवि से परेशान हैं. घुग्गी से पहले सुखपाल खैरा भी अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

    आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने इस पद को देने के साथ ही अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के सामने एक शर्त भी रखी थी. केजरीवाल ने मान से कहा है कि उन्हें शराब छोड़नी होगी, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनसे पद वापस ले लिया जाएगा.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पंजाब में आप के लिए नई मुसीबत, गुरप्रीत घुग्गी छोड़ दी आम आदमी पार्टी - Gurpreet ghuggi may resign from AAP Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top