728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 12 May 2017

    IPL 10 के 50वें मैच में रैना के फैन की वजह से रुका रहा मैच - ipl 2017 die hard suresh raina fan interrupts kanpur match

    कानपुर: गुजरात लॉयन्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच बुधवार को कानपुर में खेले गए IPL 10 के 50वें मैच में सुरेश रैना की गुजरात टीम को हार का सामना करना पड़ा. यह सीजन रैना के लिए अच्छा नहीं रहा है और उनकी टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. फिर भी रैना के फैन्स फॉलोइंग में कमी नहीं आई है और ऐसा ही कुछ इस मैच में देखने को मिला. वैसे किसी भी क्रिकेट मैच में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी फैन्स के मैदान तक पहुंच जाने की घटनाएं होती रही हैं, लेकिन कानपुर में मैच को इसके कारण काफी देर तक रोकना पड़ा. यह फैन मैदान से बाहर जाने को तैयार ही नहीं था.  

    ग्रीन पार्क स्टेडियम में बैठे दर्शक उस समय हैरान रह गए जब सुरेश रैना का एक फैन सिक्योरिटी को चकमा देते हुए बीच मैदान में अपने हीरो सुरेश रैना तक पहुंच गया. रैना उस समय मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे. इस फैन ने रैना के पांव छूने की कोशिश की और घुटनों के बल बैठ गया. खुद रैना इससे चकित थे और उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा था. रैना अपनी जगह पर ही रुक गए.

    रैना के फैन ने उनकी टीम की जर्सी पहनी हुई थी, जिसमें रैना लिखा हुआ था. उस समय रैना फील्डिंग कर रहे थे. एक बार तो किसी को समझ में ही नहीं आया कि यह कोई खिलाड़ी है या कोई फैन. फिर जब वह रैना के सामने जाकर घुटनों के बल बैठ गया, तो समझ में आया कि माजरा क्या है. बाद में रैना ने उससे हाथ मिलाया.


    रैना का फैन मैदान से जाने को तैयार ही नहीं था. इस बीच अंपायर ने भी उसे समझाया. फिर सुरेश रैना रैना उसे मैदान से बाहर ले गए. इतने में सुरक्षाकर्मी भी मैदान पर पहुंच गए, जिसके बाद उसको बाहर निकाल दिया गया.


    फैन के मैदान पर पहुंच जाने को सुरक्षा में सेंध माना जा रहा है और पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं. प्रशंसक को शांतिभंग करने के आरोप में हिरासत में लिया है. कानपुर पुलिस के एसएसपी आकाश कुल्हरी ने बताया कि मैदान में किसी फैन का घुस जाना सुरक्षा व्यवस्था में बहुत बड़ी चूक है और यह मामला गंभीर है. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: IPL 10 के 50वें मैच में रैना के फैन की वजह से रुका रहा मैच - ipl 2017 die hard suresh raina fan interrupts kanpur match Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top