728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 19 May 2017

    मुझे अपने नाम पर गर्व है: मोहम्मद कैफ - kaif shuts down a pakistani who asked him to remove mohammad from his name

    नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने पाकिस्तानी सैन्य अदालत से जासूसी और विध्वंसक गतिविधियों के आरोप में मौत की सजा पाये भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मौत की सजा पर गुरुवार को रोक लगा दी. अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने पाकिस्तान को निर्देश दिया कि वह यह सुनिश्चित करने के लिये 'सभी आवश्यक कदम उठाये' कि उसके (अंतरराष्ट्रीय न्यायालय) द्वारा अंतिम फैसला सुनाये जाने तक जाधव को फांसी न दी जाये. पूरे देश में के लोग आईसेजी के फैसले पर अपने-अपने ढंग से खुशी जता रहे हैं.

    इसी क्रम में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपने अंदाज में खुशी व्यक्त की. कैफ ने ट्वीट करके भारत को बधाई दी. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय न्यायालय को भी धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि न्याय की जीत हुई."



    मोहम्मद कैफ का यह ट्वीट पाकिस्तान के एक यूजर को पसंद नहीं आया. कैफ के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि मोहम्मद कैफ कृपया सबसे पहले तो अपने नाम से मोहम्मद हटा दीजिए.



    कैफ ने आमिर अकरम नाम के इस शख्स को करारा जवाब दिया. कैफ ने लिखा, "वाह! अगर मैं भारत की जीत का समर्थन करता हूं, तो मुझे मोहम्मद को निकालना चाहिए. मुझे अपने नाम पर गर्व है. आमिर का अर्थ है 'जीवन से भरा हुआ', जिसकी आपको जरूरत है."



    हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कैफ को ट्वीट के कारण ट्रोल करने की कोशिश की गई हो. इससे पहले भी उनका एक ट्वीट चर्चा का विषय बना था जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की कार्रवाई के बाद उसके कामों की सरहाना करते हुए एक ट्वीट किया था. कैफ ने अपने ट्वीट में कहा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिलें, यूपी को बिना गुंडों के देखकर खुशी होगी. सभी अवैध चीजों को जरूर रोका जाए.  
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मुझे अपने नाम पर गर्व है: मोहम्मद कैफ - kaif shuts down a pakistani who asked him to remove mohammad from his name Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top