728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 4 May 2017

    कंगना ने किये काशी विश्वनाथ के दर्शन - Kangana Ranaut Secretly Reached Varanasi

    वाराणसी: अभिनेत्री कंगना रनौत बेहद गुपचुप तरीके से काशी विश्वनाथ दरबार पहुंची और बेहद सादगी भरे अंदाज में शहर की भीड़ से बचते हुए पूरी सुरक्षा के साथ कंगना ने बाबा दरबार में दर्शन किया. यहां विधिवत पूजन के बाद कंगना छावनी क्षेत्र स्थित होटल में लौट गईं.


    फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च करने कंगना रनौट वाराणसी पहुंची हैं. मीडिया सूत्रों के मुताबि‍क, गीतकार प्रशून जोशी और शंकर एहसान लाय के साथ कंगना रनौट दशाश्वमेध घाट पर 20 फीट का पोस्टर लॉन्च करेंगी साथ ही गंगा आरती में भी शामिल होंगी. कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं.इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी को इसलिए चुना गया है क्योंकि रानी लक्ष्मीबाई का जन्म काशी में ही वर्ष 1828 में भदैनी क्षेत्र में हुआ था. यूनिट के मुताबिक गुरुवार को पोस्टर की लांचिंग पर गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लॉय भी होंगे. कंगना के गेटअप का स्केच भी जारी किया गया है.फिल्म में उनके गेटअप का केवल अब तक स्केच जारी हुआ था.दरअसल, कंगना रनौट की यह एक ऐतिहासिक फिल्म है, जोकि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक पर आधारित है. कंगना के फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कंगना ने किये काशी विश्वनाथ के दर्शन - Kangana Ranaut Secretly Reached Varanasi Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top