728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 7 May 2017

    कपिल मिश्रा प्रेस कांफ्रेंस करके टैंकर घोटाले की जांच रिपोर्ट का खुलासा करेंगे - Kapil mishra will disclose hide report on tanker scam

    नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा आज 11:30 बजे प्रेस कांफ्रेंस करके खुलासा करेंगे कि टैंकर घोटाले की जांच रिपोर्ट 11 महीने कौन दबाकर बैठे रहा.

    जानकारी के लिए बता दें कि कुमार विश्वास केजरीवाल के घर पहुंच गए हैं. कुमार विश्वास अपनी पत्नी के साथ केजरीवाल के घर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि वहां पर संजय सिंह और आशुतोष पहले से मौजूद हैं.

    कपिल मिश्रा ने कहा कि "जब हम कांग्रेस के करप्शन पर चुप नहीं बैठे, बीजेपी के करप्शन पर चुप नहीं बैठे तो फिर हमारे यहां अगर 2-4 लोग हैं तो उनपर चुप कैसे बैठेंगे?"

    कपिल मिश्रा ने एलजी अनिल बैजल से भी मिलने का समय मांगा है और सुबह 10:30 बजे वो एलजी से मिलकर टैंकर घोटाले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करेंगे. क्या वो बीजेपी में शामिल होंगे? इस सवाल के जवाब में वो बोले "ये मेरी पार्टी है मैं आजीवन यहीं रहूंगा."
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कपिल मिश्रा प्रेस कांफ्रेंस करके टैंकर घोटाले की जांच रिपोर्ट का खुलासा करेंगे - Kapil mishra will disclose hide report on tanker scam Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top