728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 18 May 2017

    मथुरा कांड मृतक के परिजनों ने होलीगेट चौराहे पर न्याय के लिए शुरू किया भूख हड़ताल - mathura jewellers robbery murder case victim family on hunger strike

    मथुरा: यूपी के मथुरा में सोमवार की रात सरे बाजार हुए लूट और हत्या की घटना पर नाराज मृतक के परिजनों ने होलीगेट चौराहे पर न्याय के लिए भूख हड़ताल शुरू कर दी है. इस वारदात के विरोध में व्यापारियों ने वृंदावन के बाजार बंद कर दिए हैं. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मृतक सर्राफा व्यवसायी के परिजनों से मिलने उनके घर जा रहे हैं.

    बुधवार को पीड़िता परिवार से मिलने पहुंचे मथुरा से विधायक और कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा था कि हमारी पूरी कोशिश है कि ऐसी घटना दोबारा न हो. पूरे शहर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगेंगे. पुलिस पेट्रोलिंग बढाई जाएगी. सरकार इस घटना को लेकर बहुत संवेदनशील है. पूरी रिपोर्ट सीएम योगी आदित्यानाथ को दी जाएगी.

    इससे पहले कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलेखान सिंह को पीड़ित परिवार के गुस्से का सामना करना पड़ा था. पीड़ित परिजनों का कहना था कि वे लोग पुलिस को फोन करते रहे, लेकिन समय पर मौका-ए-वारदात पर कोई नहीं पहुंचा. इतना ही नहीं लोगों ने मंत्री खूब खरी खोटी सुनाई. इसके बाद मंत्री और डीजीपी ने न्याय का भरोसा दिलाया.


    इस वारदात पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी से गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए जांच के आदेश दिए थे. इसके बाद मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था. एसएसपी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस चौकी प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.


    एसएसपी ने बताया था कि विकास अग्रवाल के छोटे भाई मयंक अग्रवाल, दुकान के कारीगर अशोक साहू और महमूद अली का इलाज चल रहा है. इस मामले को हल करने के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं. बाजार के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से हत्यारों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मथुरा कांड मृतक के परिजनों ने होलीगेट चौराहे पर न्याय के लिए शुरू किया भूख हड़ताल - mathura jewellers robbery murder case victim family on hunger strike Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top