728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 19 May 2017

    सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा और मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया - Satyendar jain files defamation case against kapil mishra

    नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा किया है. राज्य के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने जैन पर केजरीवाल को दो करोड़ रुपये का घूस देने का आरोप लगाया था और इसी मामले में जैन ने तीस हजारी कोर्ट में मिश्रा और राजौरी गार्डन से अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ केस दायर किया है.

    दरअसल दिल्ली मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर टैंकर घोटाले पर पर्दा डालने और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था. हालांकि जैन ने भ्रष्टाचार के इन आरोपों को आधारहीन बताते हुए सिरे से खारिज किया था.

    दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने इससे पहले कहा था, 'मैं बस देख रहा हूं कि कपिल जी कितना झूठ बोलेंगे? हर बात की एक सीमा होती है. वह बस निराधार आरोप लगा रहे हैं.' जैन ने कहा था कि कपिल मिश्रा अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और इसी वजह से 'बकवास' कर रहे हैं.

    कपिल ने आरोप लगाया था, 'मैंने अपनी आंखों से अरविंद केजरीवाल को उनके घर पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेते देखा. मैंने पूछा कि यह क्या है, तो उन्होंने कुछ नहीं बताया. मैंने पूछा कि यह कैश कहां से आया, आप सारे विधायकों को बताइए. अगर गलती हुई है तो आप माफी मांगिए. उसके बाद विधायकों की बैठक हुई, लेकिन उसमें इस पर कुछ नहीं कहा गया.' कपिल मिश्रा ने जैन पर कालेधन और मनी लॉन्ड्रिंग करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि ब्लैक मनी और मनी लॉन्डरिंग के मामले में सत्येंद्र जैन से लेकर केजरीवाल तक सभी को जानकारी है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा और मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया - Satyendar jain files defamation case against kapil mishra Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top