728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 11 May 2017

    उत्तर कोरिया पर नजर रखने के लिए सीआईए ने किया एक विशेष इकाई का गठन - Special unit created by the cia to deal with the north korea

    वाशिंगटन: अमेरिका की खुफिया एजेंसी सीआईए ने उत्तर कोरिया की ओर से संभावित परमाणु और बैलिस्टिक मिसाइल खतरे पर नजर रखने के लिए एक विशेष इकाई का गठन किया है.

    सीआईए निदेशक माइक पोम्पियो ने बुधवार को कहा कि उत्तर कोरिया शासन की ओर से पेश की जा रही चुनौतियों से निपटने में कोरिया मिशन सेंटर एजेंसी की सामग्री संसाधन, क्षमताओं और प्राधिकारियों का उपयोग करेगा.

    उन्होंने कहा, ' कोरिया मिशन सेंटर की स्थापना करने से उत्तर कोरिया की तरफ से अमेरिका और उसके सहयोगियों के लिए उत्पन्न हो रहे गंभीर खतरों से निपटने में सीआईए के प्रयासों को अधिक उद्देश्यपूर्ण रूप से एकीकृत करने में मदद मिलेगी.' एक अधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सीआईए के अभियानों से जुड़े एक अनुभवी अधिकारी को कोरिया मामलों पर नजर रखने के लिए नया सहायक निदेशक चुना गया है. वह मिशन सेंटर का प्रभारी होगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: उत्तर कोरिया पर नजर रखने के लिए सीआईए ने किया एक विशेष इकाई का गठन - Special unit created by the cia to deal with the north korea Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top