728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 1 May 2017

    सुनील ग्रोवर के साथ काम करेंगे कपिल को छोड़ चुके ये कलाकार-Sunil-grover Show

    मुंबई: कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहने के बाद मशहूर कमीडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने लाइव शो करने में काफी बिजी हैं। उनका अगला शो 'द कॉमिडी फैमिली' इसी महीने 27 मई को अहमदाबाद में होने वाला है। इस शो की सबसे खास बात यह है कि इसमें उनके पुराने साथी अली असगर, सुगंधा मिश्रा, रोशनी चोपड़ा और चंदन प्रभाकर भी स्टेज पर दिखने वाले हैं। ये सभी कलाकार कपिल का साथ छोड़ चुके हैं।

    शो के लिए जो पोस्टर तैयार किया गया है उसमें सबसे मुख्य तौर पर सुनील ग्रोवर का चेहरा है। उनके आस-पास जो सितारे खड़े दिख रहे हैं वे कभी कपिल के शो का हिस्सा थे। इन सभी कलाकारों को छोटे परदे के दर्शक काफी दिनों से मिस कर रहे थे। सुनील ग्रोवर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के अवतार में दिख रहे हैं। इन दोनों किरदारों ने ग्रोवर को काफी प्रसिद्धि दिलाई है।

    शो के साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सभी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ किसी टीवी शो में भी नजर आ सकते हैं। अभी सुनील ग्रोवर सोनी टीवी के कई शो जैसे 'इंडियन आइडल' और 'सबसे बड़ा कलाकार' जैसे शो में नजर आ रहे हैं।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सुनील ग्रोवर के साथ काम करेंगे कपिल को छोड़ चुके ये कलाकार-Sunil-grover Show Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top