728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 2 February 2017

    बेटे पर मेहरबान नेताजी 9 फरवरी से शुरू करेंगे चुनावी अभियान - Mulayam to continue election campaign


    पिछले काफी समय से परिवार में चले घमासान और बेटे अखिलेश से तनाव के बाद सपा पर नियंत्रण खो चुके नेताजी मुलायम सिंह यादव फिर बेटे पर मेहरबान दिख रहे हैं. कांग्रेस से गठबंधन का विरोध कर रहे मुलायम सिंह ने पार्टी के लिए चुनावी कैंपेन करने पर हामी भर दी है. सूत्रों की मानें तो 9 फरवरी को मुलायम चुनावी अभियान शुरू कर सकते हैं.


    पहले मुलायम सिंह ने सपा और कांग्रेस के गठंबधन का विरोध किया था. अब नेताजी ने अखिलेश को आर्शीवाद दिया है. हालांकि, ये साफ नहीं किया है कि वे प्रचार सिर्फ सपा उम्मीदवारों के लिए करेंगे या गठबंधन के लिए करेंगे. मुलायम सिंह दिल्ली में हैं. इससे पहले मुलायम ने अपने समर्थकों से कहा था कि वे कांग्रेस को मिली 105 सीटों पर नामांकन दाखिल करें.

    यूपी में पहले चरण का चुनाव 11 फरवरी को है. ऐसे में पहले चरण के लिए पश्चिमी यूपी में प्रचार अभियान तेज हो गया है. सीएम अखिलेश यादव, बीसएपी चीफ मायावती प्रचार अभियान शुरू कर चुके हैं. बीजेपी से योगी आदित्यानाथ औऱ संजीव बालियान समेत कई नेता चुनावी समर में अभियान शुरू कर चुके हैं. पीएम मोदी भी 4 फरवरी से मैराथन कैंपेन शुरू कर रहे हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बेटे पर मेहरबान नेताजी 9 फरवरी से शुरू करेंगे चुनावी अभियान - Mulayam to continue election campaign Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top