728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 16 February 2017

    फिल्म 'फिलौरी' का पहला गाना रिलीज - first song of film phillauri release today

    नई दिल्‍ली: अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिलौरी' का पहला गाना रिलीज हो गया है. अनुष्‍का शर्मा ने बुधवार को ही अपने फैन्‍स को बता दिया था कि उनकी फिल्‍म का यह पहला गाना आज रिलीज हो रहा है. यह एक सूफी रोमांटिक गाना है. गाने में दिखाया गया है कि किस तरह आंखों से शुरू हुआ ये प्यार दोस्ती तक पहुंचता है और फिर मुकाम पर आता है. इस गाने में सूफीपन की रुहानियत महसूस की जा सकती है. इस गाने में दिलजीत दोसांझ और अनुष्‍का शर्मा के बीच धीरे-धीरे पनपते प्‍यार को साफ देखा जा सकता है. इस गाने को शाश्वत सचदेव ने कंपोज किया है. जबकि गाने को आवाज रोमी, विवेक और हरिहरन ने मिलकर दी है. गाने के बोल अन्विता दत्त ने लिखे हैं.

    गाने के बोल काफी अच्‍छे हैं और वीडियो में अनुष्‍का और दिलजीत के बची की केमिस्‍ट्री की पहली झलक देखने को मिल रही है. बता दें कि फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' से छाये सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ को उनकी पहली फिल्‍म के लिए काफी तारीफें मिली हैं और इस फिल्‍म में भी उनसे काफी उम्‍मीदें हैं. इस गाने में यह दोनों काफी अच्‍छे लग रहे हैं. पंजाब में दिलजीत दोसांझ एक बड़े स्‍टार हैं और यहां उनके लाखों फैन हैं. ऐसे में पंजाबी पृष्‍ठभूमि पर बनी इस फिल्‍म को काफी फायदा होने की उम्‍मीद है. बता दें कि 'फिलौरी' का यह पहला गाना पंजाबी में भी रिलीज किया जाएगा.

    इस फिल्म में अनुष्का एक भूत के किरदार में नजर आएंगी और इस ट्रेलर के बाद से ही उनका किरदार काफी चर्चा में है. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरजादा ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. 'फिलौरी' 24 मार्च को रिलीज होने वाली है.

    'फिलौरी' का पहला गाना-



    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: फिल्म 'फिलौरी' का पहला गाना रिलीज - first song of film phillauri release today Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top