728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 7 February 2017

    गुजरात में शिवसेना का चेहरा हो सकते हैं हार्दिक - Hardik patel will be face of shivsena in Gujrat

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को बीजेपी को एक के बाद एक दो झटके दे दिए. पहला- महाराष्ट्र सरकार को नोटिस पीरियड पर चलने वाली सरकार बताकर. दूसरा- गुजरात में पाटीदारी आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात कर. उन्होंने हार्दिक को गुजरात में शिवसेना का चेहरा तक करार दे दिया. यह भी कहा कि वे हार्दिक को हर मौके पर सपोर्ट करेंगे. बता दें कि इन दिनों दोनों के 'दुश्मन' एक ही हैं-बीजेपी.

    मंगलवार को गुजरात के पाटीदार आंदोलन के पटेल नेता हार्दिक पटेल और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात हुई. इस मुलाकात की चर्चा पिछले काफी समय से थी. खास बात यह रही कि इस मुलाकात के बाद एक ओर जहां महाराष्ट्र सरकार पर उद्धव और तल्ख हुए वहीं जाते-जाते हार्दिक भी शिव सेना की तारीफ कर गए.

    मुलाकात के बाद पटेल और ठाकरे की संयुक्त प्रेस कांफ्रेस भी आयोजित थी. प्रेस कांफ्रेस में उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार हमारे समर्थन के साथ चल रही थी, अब वह नोटिस पीरियड पर है. हमें इस बात का अंदाजा नहीं है कि वह नोटिस पीरियड कब खत्म हो जाए. शिवसेना के मंत्री हमेशा अपना इस्तीफा जेब में रख कर तैयार रहते हैं.

    हार्दिक पटेल ने ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा कि उनकी मुलाकात व्यक्तिगत थी न कि राजनैतिक. उन्होंने कहा, "मैं यहा दोस्तों से मिलने आया था. यह कहना गलत होगा कि मैं सेना की मदद कर रहा हूं, वे शेर हैं और शेर को किसी मदद की जरूरत नहीं होती. मैं सिर्फ 23 साल का हूं और अभी सीख रहा हूं. स्वर्गीय बाल ठाकरे मेरे लिए प्रेरणा थे."

    वहीं ठाकरे ने हार्दिक पटेल के बारे में बोलते हुए कहा कि वे काफी समय से मिलना चाह रहे थे, आज अंतत: हम मिल सके. उद्धव ने कहा कि हार्दिक अच्छा काम कर रहे हैं हम उन्हें सपोर्ट करेंगे. शिव सेना जिसे दोस्त बनाता उसकी हमेशा मदद करता है.


    बीएमसी चुनावों के मद्देनजर बीजेपी का घोषणा पत्र जारी करते वक्त महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फणनवीस ने कहा कि अगले पांच साल उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है. मोदी को प्रचार में बुलाने के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, "मोदी को कैंपेन करने के लिए मुंबई में बुलाना है या नहीं वो बात में देखा जाएगा, पहले मुझ से तो लड़ लें."
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: गुजरात में शिवसेना का चेहरा हो सकते हैं हार्दिक - Hardik patel will be face of shivsena in Gujrat Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top