728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 7 February 2017

    बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेशानुसार ही रिलीज होगी 'जॉली एलएलबी2' - jolly llb2 to release as instructed by bombay high court

    अक्षय कुमार फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में एक वकील का किरदार निभा रहे हैं. इसके कुछ दृश्यों पर आपत्त‍ि जताई गई तो एक पेटिशन पर फैसला देते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट ने 'जॉली एलएलबी2' के 4 सीन पर कट लगाने का आदेश दिया था.

    कल आए इस फैसले पर कहा जा रहा था कि प्रोडक्शन हाउस, फॉक्स स्टूडियोज इसे चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट जा सकता है. लेकिन फिल्म फिल्म की रिलीज को करीब देखते हुए प्रोडक्शन हाउस ने इससे बचना ही बेहतर समझा.

    प्रोडक्शन हाउस ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापिस ली है और बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेशानुसार 4 कट के साथ फिल्म रिलीज करने की बात मान ली है.

    अजय कुमार वाघमारे नाम के एक वकील ने हाईकोर्ट में मामला दायर तक फिल्म से एलएलबी शब्द हटाने की मांग की थी और कहा था कि फिल्म से उस सीन को भी हटाया जाना चाहिए जिसमें वकीलों को कोर्ट के अंदर कार्ड खेलते दिखाया गया है. हाईकोर्ट ने वकील आरएन ढोर्डे और वीजे दीक्षित को फिल्म देखने के बाद रिपोर्ट जमा करने को कहा था. इस रिपोर्ट में बताया गया कि 'जॉली एलएलबी2' में कुछ सीन इंडियन जूडिशरी की छवि खराब कर सकते हैं.

    बॉम्बे हाई कोर्ट की औरंगाबाद बेंच ने कल इसी पेटिशन पर फैसला सुनाते हुए अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के 4 सीन काटने का आदेश दिया था. इसी के साथ सेंसर बोर्ड भी अपनी रेटिंग इस फिल्म में कुछ बदलाव कर सकता है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेशानुसार ही रिलीज होगी 'जॉली एलएलबी2' - jolly llb2 to release as instructed by bombay high court Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top