728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 6 February 2017

    हर उतार चढ़ाव में साथ देने वाले गुरु को कंगना ने दिया यह तोहफा - Kangana ranaut gifts to her yog teacher

    बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कंगना की मुलाकात जुहू बीच पर एक शख्स से हुई थी. उनकी जिमनास्टिक देखकर कंगना इतना प्रभावित हुईं कि उन्होंने तुरंत उस व्यक्त‍ि को अपना गुरु बना लिया और तभी से उनसे योग सीख रही हैं.

    कंगना के इस योग गुरु का नाम है सूर्य नारायण सिंह. बहरहाल, अपने इस गुरु को कंगना ने हाल ही में 2 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है. इस 2बीएचके फ्लैट में एक शानदार बालकनी है जहां नारायण सिंह योग क्लासेज लगाएंगे.

    एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने ये फ्लैट नारायण सिंह को गुरु दक्ष‍िणा के तौर पर दिया है. बताया जाता है कि हर उतार-चढ़ाव में सूर्य नारायण सिंह ने कंगना का हमेशा साथ दिया है. इसके बदले में उन्होंने कभी कोई डिमांड या उम्मीद नहीं रखी लेकिन कंगना को खुद से ही लगा कि उन्हें अपने योग गुरु के लिए कुछ करना चाहिए.

    बताया जा रहा है कि कंगना ने अपने गुरु को बस फ्लैट ही गिफ्ट नहीं किया है बल्क‍ि वे उनको इस घर में एक बेहतरीन योग सेंटर बनाने में पूरी मदद भी कर रही हैं. इसमें पर्सनल लॉकर से लेकर स्वास्थ्य सुविधाओं तक का ध्यान रखा जाएगा.

    बता दें कि फिलहाल कंगना खुद भी 2 करोड़ के फ्लैट में रहती हैं. और इससे पहले वह अपनी बहन को उनकी शादी के तोहफे के तौर पर भी 2बीएचके फ्लैट गिफ्ट कर चुकी हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: हर उतार चढ़ाव में साथ देने वाले गुरु को कंगना ने दिया यह तोहफा - Kangana ranaut gifts to her yog teacher Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top