728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 12 February 2017

    हरिद्वार रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी के कार्यकर्ता से पूछा तीन सवाल - rahul gandhi ask question in haridwar

    उत्तराखंड के हरिद्वार में रोड शो के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को 'कचरा' कह डाला. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने ये भी कहा कि हमने अपनी पार्टी से जो 'कचरा' उठा कर बाहर फेंका था वो मोदी जी ने बीजेपी में रख लिया. रोड शो में राहुल गांधी ने ये भी कहा कि मैंने हरीश रावत जी से भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.


    राहुल गांधी रोड शो के दौरान कहा कि यहां बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद हैं और मैं उनसे तीन सवाल पूछता हूं.
    पहला सवाल: मोदी जी कहते हैं कि वो कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं तो फिर मोदी जी ने उन भ्रष्ट नेताओं को टिकट क्यों दिए जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए.

    दूसरा सवाल: मोदी जी ने किसानों को न्यूनतम बिक्री मूल्य सिर्फ 5 फीसदी ही क्यों दिया.

    तीसरा सवाल: मैं यहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या उनके खातों में 15 लाख रुपए आ गए हैं. रियल एस्टेट और सोने के रूप में नब्बे फीसदी से ज्यादा कालाधन जो विदेशों में है उसे लाने के बजाय मोदी जी देश के 6 फीसदी कैश के पीछे क्यों भाग रहे हैं.

    दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखंड के हरिद्वार में रोड शो कर रहे हैं. राहुल गांधी का ये रोड शो 75 किलोमीटर लंबा है. इस दौरान राहुल गंगा के भी दर्शन करेंगे. साथ ही वह हर की पौड़ी से भी वोट की अपील करेंगे. राहुल ने रोड शो के दौरान 10 विधानसभा क्षेत्रों में जनता से वोट की अपील की. रोड शो में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: हरिद्वार रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी के कार्यकर्ता से पूछा तीन सवाल - rahul gandhi ask question in haridwar Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top