728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 5 February 2017

    अलीगढ़ में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी में मोदी - PM Modi in raily in UP

    11 फरवरी से शुरुआत होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को मोदी अलीगढ़ में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी में हैं.

    वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपना पूरा फोकस यूपी पर कर दिया है. सपा के साथ गठबंधन के बाद राहुल गांधी काफी उत्साह में हैं. वे किसी न किसी तरह यूपी में कांग्रेस को बेहतर स्थिति में लाना चाह रहे हैं. रविवार को एक बार फिर राहुल-अखिलेश की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है. राहुल और अखिलेश की तीसरी संयुक्त जनसभा रविवार को कानपुर में हो रही है.

    प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार दोपहर एक बजे नई दिल्ली के सफदरगंज एयरपोर्ट से रवाना होंगे. अलीगढ़ में 1.50 बजे नुमाइश ग्राउंड के हैलीपैड पर उनका चॉपर लैंड करेगा. 1.55 बजे हैलीपेड से रैली स्थल पर रवाना. दो से तीन बजे तक पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे. 3.15 बजे हेलीकॉप्टर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

    इस जनसभा में अलीगढ़ के शहर, कोल, अतरौली, छर्रा, बरौली, खैर एवं इगलास के अलावा हाथरस और आसपास के जिलों के कार्यकर्ता पहुंचेगे. खास बात ये है कि अतरौली विधानसभा सीट को कल्याण सिंह का गढ़ माना जाता है, यहां से इस बार उनके पौत्र संदीप सिंह चुनाव लड़ रहे हैं.

    दो संयुक्त रोड शो के बाद राहुल अखिलेश तीसरी बार कानपुर में एक साथ नजर आने की तैयारी में हैं. गठबंधन के बाद यह राहुल गांधी-अखिलेश यादव की पहली साझा जनसभा होगी. इसके पहले दोनों ने लखनऊ और आगरा में संयुक्त रोड-शो किया है. राहुल-अखिलेश की सुंयुक्त रैली जीआईसी ग्राउंड में होनी है. आपको बता दें कि रविवार को ही राहुल गांधी कानपुर पहुंचने से पहले एक और जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल पहले सहारनपुर जिले के गंगोह में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे.

    कानपुर की संयुक्त रैली में शिरकत करने राहुल और अखिलेश रविवार को अलग-अलग विशेष विमानों से करीब 1:30 बजे कानपुर पहुंचेंगे. दोनों के हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन पर लैंड करेंगे. यहां से दोनों नेता एक साथ पहले होटल लैंडमार्क जाएंगे फिर सीधे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे. दोनों नेता शाम करीब 6:30 बजे वापस जाएंगे. यानि राहुल और अखिलेश करीब पांच घंटे कानपुर में बिताएंगे.

    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर रविवार को मेरठ में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे. दोपहर तीन बजे समर गार्डेन में उनकी सभा है. इसके बाद शाम पांच बजे राज बब्बर गाजियाबाद में जनसभा करेंगे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज नोएडा में रैली करेंगे. जहां वे राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह समेत बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते नजर आएंगे.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अलीगढ़ में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी में मोदी - PM Modi in raily in UP Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top