728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 2 February 2017

    राहुल गांधी ने केजरीवाल पर भी राज्य में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया - Punjab polls 2017 rahul gandhi

    संगरूर: शनिवार को पंजाब में मतदान होने वाले हैं और उससे पहले तमाम राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. राज्य के संगरूर जिले में कांग्रेस पार्टी ने सांझा चूल्हे का आयोजन किया था जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने मौजूदा बादल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 'फिलहाल पंजाब में उद्योगों से लेकर रोजगार तक सब कुछ ठप्प पड़ा है क्योंकि यहां पर सरकार ने 'मेरा-मेरा' का खेल खेला है.'

    इसके साथ ही राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर भी राज्य में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बठिंडा में कांग्रेस के उम्मीदवार के चुनावी सभास्थल पर ब्लास्ट के बाद पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था. धमाके में करीब छह लोगों की मौत हुई और नौ लोगों घायल हो गए. जहां पुलिस हमले के पीछे आतंकी साजिश की आशंका जता रही है, वहीं सियासी पार्टियों ने इसके लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार बताया.

    राहुल गांधी ने अरविंद केजरीवाल को सिलसिलेवार तरीके से पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आप पर कट्टरपंथी ताकतों के साथ जुड़े होने का आरोप लगयाा. गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले तक आम आदमी पार्टी को पंजाब चुनाव में प्रतिद्वंद्वि नहीं माना जा रहा था लेकिन पिछले कुछ वक्त से विरोधी पार्टियों द्वारा आप पर लगाए जा रहे आरोप से राज्य में केजरीवाल की पार्टी की मौजूदगी बढ़ती नज़र आ रही है.

    इससे पहले भी अकाली दल ने कुछ तस्वीरें दिखाई जिसमें केजरीवाल को आरपी सिंह और गुरंदिर सिंह जैसे विवादित नामों के साथ देखा गया. हालांकि एनडीटीवी से बात करते हुए आप नेता राघव चड्डा ने कहा कि इन आरोपों के बाद हमने भी कुछ तस्वीरें जारी की थी जिसमें प्रकाश सिंह बादल और अमरिंदर सिंह के साथ भी इन लोगों की तस्वीरें हैं. चड्डा का कहना है कि विरोधी पार्टियों के पास क्योंकि भ्रष्टाचार और नशे जैसे मुद्दे पर कहने के लिए कुछ नहीं है इसलिए चुनाव का एजेंडा बदलने के लिए वह इस तरह के आरोप आप पार्टी पर लगा रहे हैं.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: राहुल गांधी ने केजरीवाल पर भी राज्य में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया - Punjab polls 2017 rahul gandhi Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top