728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 9 February 2017

    सागरिका ने जहीर के साथ अफेयर की बात पर यह कहा - Sagarika ghatge says about her rumoured

    नई दिल्ली: शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'चक दे! इंडिया' की प्रीति सबरवाल तो आपको याद ही होगी, जो अंत में अपनी क्रिकेटर बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ देती है. खबरें हैं कि प्रीति की भूमिका निभाने वाली सागरिका घटगे क्रिकेटर जहीर खान को डेट कर रही हैं. एक इंटरव्यू में सागरिका ने इस रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, "पर्सनल बातें चर्चा करने के लिए नहीं होती हैं." सागरिका और जहीर के अफेयर की खबरें तब आई जब पिछले साल दिसंबर में दोनों युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में साथ पहुंचे थे.

    सागरिका ने कहा, "लोग क्या सोच रहे हैं इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है." उन्होंने यह भी कहा कि वह एक हैप्पी स्पेस में हैं यानी खुश हैं. सागरिका ने कहा, "कह सकते हैं कि मैं फिलहाल एक हैप्पी स्पेस में हूं. मैंने कभी भी अपने व्यक्तिगत संबंधों के बारे में बात नहीं की है. सच तो यह है कि मैंने किसी भी चीज के बारे में प्रेस में बात नहीं की है. पर्सनल बातें चर्चा करने के लिए नहीं होती हैं."
     
    सागरिका ने यह भी कहा कि उन्हें अपने और जहीर के रिश्ते की खबरों से फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने  कहा, "मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी. हमेशा की तरह लो प्रोफाइल में. सिर्फ इसलिए कि मेरा नाम किसी से जोड़ा जा रहा है मैं बदल नहीं सकती. मैं ढोंग करने वालों में से नहीं हूं. मुझे यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है कि मैं अपने आप में रहती हूं और जरूरत पड़ने पर ही कुछ कहती हूं. मैं जहीर के खेल का बहुत सम्मान करती हूं और इससे पहले कि आप पूछें मैं बता दूं कि जब मेरी फिल्म (इरादा) रिलीज होगी तब जहीर उसे जरूर देखेंगे."

     
    सागरिका की अगली फिल्म नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी के साथ 'इरादा' होगी जिसे अपर्णा सिंह और अरशद वारसी निर्देशित कर पहे हैं. सागरिका ने बताया, "मैं एक ऐसा किरदार निभा रही हूं जो केवल अपने दिल की सुनती है. वह न्याय पर पूरा भरोसा करती है. यह एक संवेदनशील विषय पर बनी खूबसूरत फिल्म है. मेरे ज्यादातर दृश्य अरशद के साथ हैं लेकिन मैं सेट पर रुककर देखती थी कि नसीर साहब कैसे अपने शॉट्स देते हैं. मेरे लिए उनके जैसे अभिनेता के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है."

    इससे पहले खबरें थीं कि जहीर खान अभिनेत्री ईशा शरबानी को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने ही इस रिश्ते से इनकार किया था. सागरिका ने 'फॉक्स' और 'मिले न मिले हम' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सागरिका ने जहीर के साथ अफेयर की बात पर यह कहा - Sagarika ghatge says about her rumoured Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top