728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 28 April 2017

    तमिलनाडु में फिल्म बाहुबली 2 के सारे शो कैंसल होने से सड़क पर उतरे लोग - Baahubali 2 release shows cancelled in tamil nadu

    तमिलनाडु: करीब दो साल के लंबे इंतजार के बाद बाहुबली का पार्ट टू शुक्रवार को रिलीज हो गया. इस बीच, तमिलनाडु में फिल्म के सारे शो कैंसल हो गया है. इससे रात भर से सिनेमा घरों में लाइन लगे लोग सड़क पर उतर गए हैं.


    इस बीच, लोगों को इस सवाल का जवाब मिलेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. 'बाहुबली 2' आज सिनेमाघरों में पहुंच गई है. फि‍ल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरस्त जोश है, तो देशभर में 'बाहुबली 2' को रिलीज कर रहे वितरकों को उम्मीद है कि फ़िल्म एक नया इतिहास रचेगी है.


    जानकारी के मुताबिक, बाहुबली 2 के सारे शो चेन्नई में कैंसल कर दिए गए. रिपोर्ट के मुताबिक, के प्रोडक्शन (तमिल में बाहुबली के डिस्ट्रब्यूटर) और प्रोड्यूसर्स के बीच पैसे को लेकर सहमित नहीं बन पाई, इसके कारण सारे शो कैंसल करने पड़े. पुलिस अधिकारियों ने बताया चेन्नई के कई सिनेमाहॉल ने बाहुबली 2 के शो कैंसिल कर दिए. क्योंकि उन्हें रिलीज की अनुमति नहीं मिली थी. शो कैंसल होने के कारण लोग भड़क गए. सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ थी, लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया. इसे रोकने के लिए चेन्नई में कई जगह पर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: तमिलनाडु में फिल्म बाहुबली 2 के सारे शो कैंसल होने से सड़क पर उतरे लोग - Baahubali 2 release shows cancelled in tamil nadu Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top