728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 26 April 2017

    कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए पद से दिया इस्तीफा - Ajay makan regine for congress state president post

    नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनावों में कांग्रेस तीसरे नंबर पर रही है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने कांग्रेस की हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि वे आम कार्यकर्ताओं की तरह पार्टी के लिए काम करना चाहता हूं.

    इससे पहले दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने हार के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा क्योंकि दिल्ली में कांग्रेस का नेतृत्व उन्हीं के हाथों में था इसलिए हार के लिए भी वही जिम्मेदार हैं.

    कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर शीला दीक्षित का कहना है कि पार्टी में नाराज लोगों को मनाया जाता है और जिसके हाथ में कमान है उसे ही ये काम करना पड़ता है, लेकिन हमारे यहां इसके ठीक उल्टा हुआ है.

    उन्होंने कहा कि हार की समीक्षा की जाएगी और आलाकमान आगे की रणनीति तय करेगा. शीला दीक्षित ने कहा कि हम चुनाव अच्छे नतीजों के लिए लड़े थे, लेकिन जब तक आप खुद मजबूत नहीं होंगे तब तक आप एक अच्छी लड़ाई नहीं लड़ सकते. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ कमियां रही हैं, लेकिन हमें जनादेश को सम्मान के साथ स्वीकार करना चाहिए.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए पद से दिया इस्तीफा - Ajay makan regine for congress state president post Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top