728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 26 April 2017

    मैं भाजपा को तीनों एमसीडी में जीत हासिल करने पर बधाई देता हूं: केजरीवाल - Arvind kejriwal congratulates bjp for mcd victory

    नई दिल्‍ली: दिल्‍ली नगर निगम (एमसीडी) चुनावों में करारी शिकस्‍त के बाद आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को उसकी जीत पर बधाई दी है. साथ ही उन्‍होंने अपनी सरकार के एमसीडी के साथ मिलकर काम करने की बात भी ट्विटर पर कही है.

    केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं भाजपा को तीनों एमसीडी में जीत हासिल करने पर बधाई देता हूं. मेरी सरकार दिल्ली की भलाई के लिए एमसीडी के साथ काम करने की उम्‍मीद करती है'.



    आपको बता दें कि एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा है. निकाय चुनाव में हार के बाद पार्टी के नेता गोपाल राय और दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बार फि‍र हार का ठीकरा ईवीएम मशीनों पर फोड़ा.

    मनीष सिसोदिया ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर तीन किश्तों में किए ट्वीट में आरोप लगाया, बीजेपी ने वर्ष 2009 का चुनाव हारने के बाद पांच साल तक ईवीएम पर रिसर्च कर महारत हासिल की और आज उसी रिसर्च और महारत के दम पर चुनाव जीत रही है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा, बीजेपी ने ईवीएम पर सिर्फ रिसर्च ही नहीं की, बल्कि इनके नेता जीबीएल नरसिंहाराव व लालकृष्ण आडवाणी ने किताबें भी लिखीं, और इनके नेता सुप्रीम कोर्ट भी गए थे.

    मनीष सिसोदिया के ट्वीट के मुताबिक, "ईवीएम टैम्परिंग देश के लोकतंत्र की ऐसी कड़वी सच्चाई है, जिसका शुरू में मज़ाक उड़ सकता है, लेकिन मज़ाक के डर से हम सच बोलना नहीं छोड़ सकते..."
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मैं भाजपा को तीनों एमसीडी में जीत हासिल करने पर बधाई देता हूं: केजरीवाल - Arvind kejriwal congratulates bjp for mcd victory Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top