728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 28 April 2017

    आरसीबी की उम्मीदों को गहरा झटका, प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर - Ipl 2017 rcbs play off chance almost over

    नई दिल्ली: पिछली बार के रनर्स अप रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) आईपीएल-2017 के प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. आईपीएल-10 के 31वें मैच में गुजरात लॉयंस के हाथों 7 विकेट से करारी शिकस्त के साथ ही उसकी उम्मीदों को गहरा झटका लगा है. अब कोई चमत्कार ही उसे नॉकआउट दौर में पहुंचा सकता है.


    वैसे, क्रिकेट पंडितों का मानना है कि आरसीबी के लिए संभावनाओं के द्वार अभी बंद नहीं हुए हैं. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे अपने बाकी पाचों मैच जीतने होंगे. साथ ही दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी उसकी आस टिकी होगी. बशर्ते इस दौरान आरसीबी के नेट रन रेट में करिश्माई इजाफा हो. इस गणितीय समीकरण में बारिश का भी अहम रोल हो सकता है, जो प्लेऑफ की होड़ को दिलचलस्प बना सकता है.



    प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 14 मैचों में लगभग 16 अंक की जरूरत होती है. आरसीबी 9 मैचों में 5 अंक के साथ सातवें स्थान पर है. अब उसे कोई चमत्कार ही अगले दौर में पहुंचा सकता है. फिलहाल इस सीजन का उसका सबसे खराब नेट रन रेट (-1.401) भी उसकी उम्मीदों को धूमिल बनाता है.



    चूंकी लीग दौर की शीर्ष चार टीमें ही प्लेऑफ में पहुचेंगी. ऐसे में आरसीबी की चुनौती कहीं नहीं ठहरती. 31 मैचों के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स 8 मैचों में 12 अंक के साथ पहले स्थान पर है. इतने ही मैचों में मुंबई इंडियंस के12 प्वाइंट हैं, जबकि पिछले चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद 8 मैचों में 9 अंक के साथ तीसरे पोजिशन पर है. जबकि राइजिंग पुणे सुपर जायंट 8 मैचों में 8 अंक के साथ चौथे नंबर पर है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: आरसीबी की उम्मीदों को गहरा झटका, प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर - Ipl 2017 rcbs play off chance almost over Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top