728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 27 April 2017

    शारापोवा की वापसी से युवा बच्चों में गलत संदेश गया है: यूजिनी बुकार्ड- Maria sharapova is a cheater eugenie bouchard

    मारिया शारापोवा स्टुटगार्ट क्लेकोर्ट टूर्नामेंट से वापसी कर चुकी हैं. लेकिन कनाडा की स्टार प्लेयर यूजिनी बुकार्ड इससे बेहद खफा हैं. उन्होंने रूसी सुंदरी शारापोवा को 'चीटर' कहते हुए उन पर जीवनभर के लिए टेनिस खेलने पर प्रतिबंध की सलाह दे डाली है. प्रतिबंधित दवा लेने के कारण 30 वर्षीय शारापोवा पर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था, जिसे बाद में 15 महीने का कर दिया गया था. वापसी केो बाद शारापोवा स्टुटगार्ट ग्रांप्री के दूसरे दौर में पहुंच चुकी हैं.

    बुकार्ड ने शारापोवा की वापसी को लेकर एक साक्षात्कार में कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह सही है, वह (शारापोवा) एक धोखेबाज है, और मुझे नहीं लगता कि किसी धोखेबाज को फिर से खेलने की अनुमति दी जानी चाहिए. वैसे खिलाड़ियों के लिए बहुत बुरा हुए जो सही तरीके से खेलते हैं और सच्चे हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'डब्ल्यूटीए (वुमंस टेनिस एसोसिएशन) के इस फैसले से युवा बच्चों में गलत संदेश गया है- धोखा करो और हम खुली बाहों से आपकी वापसी का स्वागत करेंगे.'


    वाइल्ड कार्ड प्रवेशधारी शारापोवा ने स्टुटगार्ट ग्रांप्री के पहले दौर में इटली की रॉबर्टा विंसी को 7-5, 6-3 से मात देकर अपनी आलोचनाओं का जवाब दिया है. शारापोवा ने कहा कि इन नकारात्मक प्रतिक्रियाओं का उन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. वे पिछले साल 2016 के ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दौरान हुए परीक्षण में मेलडोनियम प्रतिबंधित पदार्थ में पॉजिटिव पाई गई थीं.


    पूर्व नंबर एक शारापोवा फ्रेंच ओपन का हिस्सा बन पाएंगी या नहीं, इसका फैसला 16 मई को टूर्नामेंट के लिए वाइल्ड कार्ड की घोषणा के साथ होगा. फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने बताया कि 28 मई से 11 जून तक चलने वाले ग्रैंड स्लैम के लिए 16 मई को वाइल्ड कार्ड की घोषणा की जाएगी और तभी शारापोवा के भाग्य का भी फैसला होगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: शारापोवा की वापसी से युवा बच्चों में गलत संदेश गया है: यूजिनी बुकार्ड- Maria sharapova is a cheater eugenie bouchard Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top