728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 23 April 2017

    वॉर्न की सर्वकालिक आईपीएल टीम की कमान धोनी के हाथ - Ms dhoni is the captain of shane warnes all time ipl eleven

    नई दिल्ली: विश्व के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल टीम की घोषणा की है. वॉर्न ने अपनी इस टीम की कमान भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी है. वॉर्न ने अपनी फेसबुक वॉल पर इस टीम का ऐलान किया.
    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां सीजन जारी है. वॉर्न भी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर चुके हैं. उन्हीं की कप्तानी में राजस्थान ने 2008 में आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब जीता था.

    वॉर्न ने धोनी की ही आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देकर पहला आईपीएल जीता था. धोनी आईपीएल इतिहास के भी सबसे सफल कप्तान हैं. उनकी कप्तानी वाली चेन्नई की  टीम ने दो बार 2010 और 2011 में आईपीएल का खिताब जीता और चार बार उपविजेता रही.

    धोनी के अलावा इस टीम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली, क्रिस गेल, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा, कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच जैक्स कैलिस, उमेश यादव, गुजरात लांयस के ब्रैंडन मैक्कुलम, रवींद्र जडेजा, सनराइजर्स हैदराबाद के युवराज सिंह शामिल हैं.

    वॉर्न की सर्वकालिक आईपीएल टीम: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), विराट कोहली, क्रिस गेल, रोहित शर्मा, जैक्स कैलिस, रवींद्र जडेजा, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा और उमेश यादव.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: वॉर्न की सर्वकालिक आईपीएल टीम की कमान धोनी के हाथ - Ms dhoni is the captain of shane warnes all time ipl eleven Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top