728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 26 April 2017

    बीजेपी की प्रचंड जीत से केजरीवाल को सबक लेना चाहिए: संबित पात्रा - Political reactions on delhi mcd elections result

    नई दिल्ली: एमसीडी के नतीजे और रुझान आने शुरू हो गए हैं. हार के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की जीत पर यकीन नहीं है, पहले भी ईवीएम पर सवाल उठे हैं. उन्होंने कहा कि पहले भी बीजेपी ईवीएम पर रिसर्च की है. उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी भी पार्टी को वोट देने से बीजेपी की ही पर्ची निकल रही हो.


    रुझानों में बड़ी जीत के बाद संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस में पात्रा ने कहा कि इनकी सरकार ने पहले कहा था कि कुछ नहीं चाहिए, कुछ नहीं है जो कुछ सामने आएगा उसके लूट लेंगे. सबसे बड़ा बंग्ला लेंगे, जनता की सेवा करेंगे और 16 हजार की थाली खा लेंगे. जनता की जेब से 4 करोड़ निकाल कर अपने वकील को दे देंगे. संबित पात्रा बोले कि बीजेपी की जीत शहीदों को समर्पित, केजरीवाल को सबक लेना चाहिए. बीजेपी की प्रचंड जीत हुई है. जीत को सर झुकाकर स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल में अहंकार दिखता है.


    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि ये जीत पीएम मोदी की नीतियों और जनता के विश्वास की जीत है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को बड़ा दिल रखते हुए हार को स्वीकार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी पर कोई तंज नहीं कसूंगा, उनकी मर्जी है कि चाहे वे धरना करें या आंदोलन करें. नितिन गडकरी ने कहा कि पुराने पार्षदों को टिकट ना देना हमारी रणनीति का हिस्सा था.


    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बीजेपी की प्रचंड जीत से केजरीवाल को सबक लेना चाहिए: संबित पात्रा - Political reactions on delhi mcd elections result Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top