728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 26 April 2017

    शुरू हो चुकी है मसीडी चुनावों के लिए वोटों की गिनती, मनोज तिवारी ने पूजा पाठ से की आज दिन की शुरुआत - Counting Started for mcd elections 2017

    नई दिल्ली: एमसीडी चुनावों के लिए वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिन की शुरुआत पूजा-पाठ से की. तस्वीरों में वह सूर्य को जल चढ़ाते दिख रहे हैं. मनोज तिवारी एमसीडी चुनावों के नतीजों को लेकर उत्साहित हैं, इसके पीछे सबसे बड़ी वजह एक्जिट पोल्स में बीजेपी की जीत बताई गई है. मनोज तिवारी ने कहा कि हम आज जीतते हैं तो जश्न नहीं मनाएंगे, क्योंकि छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में कई जवान शहीद हुए हैं. भगवान से मैंने सबके लिए दुआ मांगी है.

    इससे पहले रविवार को एनडीटीवी से बातचीत करते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि हमे जो लग रहा है कि 225 के ऊपर सीटे आएंगी. तिवारी का कहना है कि पार्टी प्रत्याशियों को मोदी जी के चेहरे को वोट मिल रहा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ नहीं किया. वह केवल, बीमारियों पर डेंगू पर राजनीति कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल जनता को धमकाने के बयान देते हैं.  मनोज तिवारी ने कहा कि हमने केजरीवाल के खिलाफ़ इस पर FIR दर्ज कराई है.

    हाल ही कांग्रेस के दो दिग्गजों को पार्टी में शामिल करने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि  हमे जो ठीक लगा हमने उसे ले लिया . हाल ही में कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश महिला शाखा अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह और पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: शुरू हो चुकी है मसीडी चुनावों के लिए वोटों की गिनती, मनोज तिवारी ने पूजा पाठ से की आज दिन की शुरुआत - Counting Started for mcd elections 2017 Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top