728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 26 April 2017

    स्थानीय चुनावों में बीजेपी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है: योगेंद्र यादव - Yogendra yadav on mcd results

    नई दिल्ली: एमसीडी चुनावों के रुझानों के बीच ही स्वराज इंडिया के संस्थापक योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली ने स्पष्ट रूप से बीजेपी को अपनी प्राथमिकता बता दिया है. आज 9 बजे से पहले भविष्यवाणी करते हुए योगेंद्र यादव ने कहा कि स्थानीय चुनावों में बीजेपी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है. योगेंद्र यादव ने आगे कहा कि ये नतीजे अरविंद केजरीवाल सरकार के प्रति जनता का गुस्सा दिखा रहे हैं. योगेंद्र यादव दो साल पहले अरविंद केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी में ही थे, लेकिन अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाने के बाद प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव पार्टी से अलग हो गए थे.

    योगेंद्र यादव ने माना कि तीनों निगमों में पीएम मोदी का जादू बरकरार है. एमसीडी चुनाव में लोगों ने मुख्यमंत्री को खारिज कर दिया है और पीएम मोदी को चुन लिया है.  हालांकि योगेंद्र यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि इन चुनावों में स्वराज इंडिया बहुत उम्मीदें लेकर नहीं चल रही थी. उन्होंने कहा कि यह तो शुरुआत है. हम बड़ी सीटें जीतने के लिए नहीं था, यह हमारे लिए सिर्फ एक मूलभूत चुनाव था.

    गौरतलब है कि एमसीडी चुनावों की मतगणना से पहले एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ईवीएम में छेड़छाड़ का मुद्दा उठाया है. यह मुद्दा उन्होंने फरवरी में हुए पंजाब विधानसभा के बाद उठाना शुरू किया था, जिसमें आम आदमी पार्टी हार गई थी. इसके बाद से लगातार वह ईवीएम में छेड़छाड़ का मुद्दा उठा रहे हैं. उन्होंने बैलेट पेपर से चुनाव की भी मांग की थी.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: स्थानीय चुनावों में बीजेपी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है: योगेंद्र यादव - Yogendra yadav on mcd results Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top