728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 2 May 2017

    एंटनी ने कहा- मोदी सरकार के 3 साल में तीन बार हो चुकी शहीदों के साथ बर्बरता- Government Must Give Free Hand To Army


    पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने भारतीय जवानों के साथ पाकिस्तानी सेना की बर्बर कार्रवाई के बाद केंद्र सरकार से मांग की है कि सेना को कार्रवाई के लिए खुली छूट दी जाए.

    एके एंटनी ने कहा, 'मेरे कार्यकाल में केवल एक बार ऐसी घटना हुई है, लेकिन इस सरकार के तीन साल के कार्यकाल में ऐसी घटना तीन बार हो चुकी है. भारतीय सैनिकों के ख‍िलाफ हुई बर्बर कार्रवाई का जवाब देने के लिए सेना को खुली छूट देनी चाहिए.'


    उन्होंने कहा कि भारतीय सेना का मनोबल कमजोर पड़ चुका है, इसलिए सेना की गरिमा को बनाए रखने के लिए हरसंभव कोश‍िश की जानी चाहिए. उन्होंने साथ में यह भी कहा कि वह मसले का राजनीतिकरण नहीं करना चाहते.

    'अब महिला सांसद पीएम को चूड़‍ियां भेजेंगी'?
    कांग्रेस नेता कप‍िल सिब्बल ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पाकिस्तान के संबंध में उसकी कोई नीति नहीं है. उन्होंने कहा, 'यूपीए सरकार के दौरान तो एक महिला सांसद ने कहा था कि वे मनमोहन सिंह को चूड़‍ियां भेजना चाहती हैं. वह सांसद अब मंत्री बन गई हैं, क्या वे अब नरेंद्र मोदी को चूड़‍ियां भेजेंगी?' गौरतलब है कि साल 2013 में इसी तरह की एक घटना के बाद इंदौर की एक जनसभा में बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा था कि मनमोहन सिंह को चूड़‍ियां भेजनी चाहिए.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: एंटनी ने कहा- मोदी सरकार के 3 साल में तीन बार हो चुकी शहीदों के साथ बर्बरता- Government Must Give Free Hand To Army Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top