728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 2 May 2017

    विपक्ष ने बदली रणनीति-अब मोदी पर नहीं नीति पर बात होगी- Opposition Will Change Its Strategy

    नई दिल्ली: अब विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कम हमला करेंगे और उनकी चर्चा कम से कम करने की कोशिश करेंगे। अब विपक्ष, सरकार की नीतियों पर अधिक हमला करेंगे और इन्हीं मुद्दों पर अधिक बात भी करेंगे। विपक्ष ने माना है कि पिछले कई महीनों से उनके एकतरफा हमले से पीएम मोदी को नुकसान से अधिक लाभ ही हुआ है। हालिया तमाम चुनाव में बीजेपी को मिल रही बड़ी जीत और विपक्षी दलों को मिलती शिकस्त इस रणनीतिक बदलाव का अहम कारण माना जा रहा है।

    'मोदी के खिलाफ एक नहीं, नीतियों के खिलाफ'
    हाल के दिनों में सोनिया गांधी की तमाम विपक्षी नेताओं से मुलाकात में चर्चा का यही मुख्य बिंदु रहा कि मोदी सरकार पर आक्रमण किस तरह हो। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस के सीनियर नेताओं के नीतीश कुमार, शरद पवार, सीताराम येचुरी सहित बाकी नेताओं ने भी माना कि विपक्ष की सरकार को घेरने की रणनीति में चूक रही। मई दिवस के मौके पर समाजवादी मधु लिमये की जयंती के मौके पर जुटे आधे दर्जन विपक्षी दलों के नेताओं ने स्वीकार किया कि मोदी केंद्रित हमले में असल मुद्दे को छूने में विफल रही।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: विपक्ष ने बदली रणनीति-अब मोदी पर नहीं नीति पर बात होगी- Opposition Will Change Its Strategy Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top