728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 3 May 2017

    कुमार विश्वास की मंगलवार देर रात तक मान-मनौव्वल की कोशिशें जारी- Aap Crisis

    आम आदमी पार्टी में छिड़े घमासान को थामने की कोशिश देर रात तक चली लेकिन स्थिति स्पष्ट होती हुई नहीं दिख रही. कुमार विश्वास की खुली बगावत के बाद मंगलवार देर रात तक मान-मनौव्वल की कोशिशें जारी रहीं. खुद केजरीवाल भी कुमार विश्वास के घर पहुंचे और फिर कुमार विश्वास के अपने साथ लेकर गए. बाद में जब कुमार विश्वास केजरीवाल के घर से बाहर निकले तो मीडिया से कुछ नहीं बोला और निकल गए.

    ऐसे में आम आदमी पार्टी की पीएसी बैठक में कुमार विश्वास के शामिल ना होने को लेकर अटकलें थी. हालांकि इस बीच विश्वास के करीबी सूत्रों के मुताबिक, वह अपनी कुछ मांगों के साथ पीएसी बैठक में शामिल होंगे. विश्वास इस बैठक में पार्टी के भीतर भ्रष्टाचार के मामले तथा संगठन में बदलाव के मुद्दे पर चर्चा करेंगे. इसके साथ ही AAP कार्यकर्ताओं को पार्टी के अंदर मौका दिया जाने का उन्होंने जो प्लान तैयार किया है, उसे लागू करने की मांग करेंगे.

    सूत्रों के मुताबिक, कुमार विश्वास ने यह साफ किया है कि वह वीडियो को लेकर कोई माफी नही मांगेंगे. हालांकि यह उन्होंने यह भी कहा है कि वह राष्ट्रवाद के मुद्दे पर विरोध नहीं करेंगे. सूत्रों की मानें तो उन्होंने जामिया नगर से AAP विधायक अमानतुल्ला खान पर कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है.

    कुमार विश्वास का इमोशनल दांव
    इससे पहले मंगलवार को पहले कुमार विश्वास ने इमोशनल होकर खुले तौर पर पार्टी के अंदर मतभेद की बात सामने रखी. इसके बाद मनीष सिसोदिया ने कुमार विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. हालांकि बाद में पार्टी के कई नेता कुमार विश्वास के घर पहुंचे और फिर केजरीवाल भी पहुंचे और कुमार विश्वास को अपने साथ लेकर ये कहते हुए निकल पड़े कि मना लिया जाएगा. इसके बाद करीब एक घंटे तक कुमार विश्वास केजरीवाल के घर रहे और बाद में बिना कुछ बोले निकल पड़े. अब सबकी निगाह कुमार विश्वास के अगले कदम और आम आदमी पार्टी में तेजी से बदल रहे घटनाक्रम पर है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कुमार विश्वास की मंगलवार देर रात तक मान-मनौव्वल की कोशिशें जारी- Aap Crisis Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top