728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 1 May 2017

    भल्लाल देव की एक आंख में नहीं है रोशनी

    नई दिल्ली : एस एस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली- 2' ने देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रखी है. रिलीज होने के पहले ही दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया था. दो दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है.


    इस फिल्म के सभी कलाकारों के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए इन कलाकारों ने जी-तोड़ मेहनत भी की है. प्रभास ने फिल्म के लिए कभी वजन घटाया तो कभी बढ़ाया. लेकिन फिल्म के विलन यानि भल्लाल देव बने राणा दग्गुबाती की जिंदगी से जुड़ी एक बेहद जरुरी बात अब लोगों के सामने आई है. दरअसल, राणा अपने दाएं आंख से देख नहीं सकते. उन्हें दाईं आंख बचपन में किसी ने डोनेट की थी, लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं रही. राणा ने इसका खुलासा एक तेलुगु चैट शो के दौरान किया था.

    इस शो में सेलिब्रिटीज लोगों की मदद के लिए आते हैं और एक दिन के लिए उनकी जिंदगी जीते हैं. उस व्यक्ति की जिंदगी जीते हुए सितारे एक दिन में जितना कमाते हैं, उसका लगभग 10 गुना वो उस व्यक्ति को लौटा देते हैं.

    इसी शो के दौरान राणा ने बताया, 'क्या मैं आपलोगों को एक बात बताऊं? मैं दाईं आंख से देख नहीं सकता. मैं सिर्फ अपने बाईं आंख से देखता हूं. अगर मैं अपनी बाईं आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देगा.'
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: भल्लाल देव की एक आंख में नहीं है रोशनी Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top