728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 3 February 2017

    आगरा में राहुल अखिलेश का रोड शो के रूट के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में अनबन - Akhilesh and rahul joint road show in agra

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी गठबंधन को मजबूत करने के लिए शुक्रवार को आगरा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो करेंगे. इससे पहले अखिलेश और राहुल लखनऊ में साझा रोड शो कर चुके हैं.

    अखिलेश-राहुल का ये रोड शो आगरा नॉर्थ से होते हुए आगरा साउथ जाएगा. दयालबाग इंजीनियरिंग कॉलेज, भगवान टॉकीज, दीवानी चौराहा, सुर सदन, सेंट पीटर्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, आगरा कॉलेज, छिपीटोला मोड़ होते हुए छिपीटोला चौराहा पहुंचेगा.

    दरअसल राहुल और अखिलेश के इस रोड शो के लिए रूट को लेकर आगरा के नेता आपस में भिड़े हुए थे. कांग्रेस के स्थानीय नेताओं का कहना था कि रोड शो आगरा साउथ से शुरू होना चाहिए. क्योंकि वहां से कांग्रेस के प्रत्याशी नजीर अहमद चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन सपा का कहना था कि रोड शो आगरा नॉर्थ से शुरू हो और आगरा साउथ में खत्म हो. आगरा नार्थ में सपा का प्रत्याशी है. इसी मतभेद के चलते गुरुवार देर शाम ही रूट फाइनल हो सका. आखिरकार समाजवादी पार्टी की बात ही मानी गई.

    अखिलेश-राहुल का रोड शो उसी गाड़ी में होगा, जिसमें लखनऊ में हुआ था. यह काफी ऊंची है. दरअसल लखनऊ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसमें राहुल गांधी बिजली के तारों से बचने के लिए नीचे झुके हुए हैं. जबकि अखिलेश काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. जिसपर लोगों ने चुटकियां लेते हुए कहा था कि अखिलेश को मालूम है कि इन तारों में बिजली नहीं है क्योंकि काम बोलता है.

    गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने नेताओं को हिदायत दी कि वो रूट बनाया जाए जिसपर बिजली के तार लटके न हों. आपको याद होगा करीब चार महीने पहले जब राहुल गांधी आगरा में रोड शो करने आए थे तब अग्रसेन प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान उन्हें करंट का झटका लग गया था.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: आगरा में राहुल अखिलेश का रोड शो के रूट के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में अनबन - Akhilesh and rahul joint road show in agra Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top