728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 6 February 2017

    'रईस' देखकर चुनाव के थकान को कम किया केजरीवाल ने - arvind kejriwal watched raees

    पंजाब और गोवा में विधानसभा चुनाव खत्म होने के साथ ही अरविंद केजरीवाल भी थकान मिटाने के मूड में दिखाई दिए. दरअसल, मतदान खत्म होने के साथ ही वह दिल्ली लौट आए. दिल्ली आते ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कनॉट प्लेस स्थित ओडियन सिनेमा पहुंचे और शाहरुख खान और माहिरा खान की 'रईस' देखी. हालांकि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया इस लाइट मूड में मीडिया का तड़का नहीं चाहते थे सो उन्होंने मीडिया को इससे दूर रखा और वह चुपचाप घर लौट गए. लेकिन बात तब खुल गई जब वाशिंगटन पोस्ट की सोशल मीडिया संपादक रामा लक्ष्मी ने ओडियन सिनेमामें केजरीवाल-सिसोदिया को फिल्म का लुत्फ उठाते देखकर ट्वीट किया.

    खबर तो यह भी है कि अरविंद केजरीवाल एक बार फिर बेंगलुरु के जिंदल नेचुरोपैथी सेंटर जाएंगे. मुख्यमंत्री के करीबियों की मानें तो पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव 2017 के चुनाव प्रचार के दौरान व्यस्त दिनचर्या और अनियमित खान-पान के चलते उनका शुगर लेवल काफी बढ़ गया है. शुगर का इलाज करवाने वह बेंगलुरु जाएंगे. यहां 22 फरवरी तक उनका इलाज चलेगा.


    जानकारी मिली है कि उनका ब्लड शुगर लगातार खतरनाक स्तर पर बना हुआ है. उनके करीबियों का कहना है कि 300-450 के बीच ब्लड शुगर चल रहा है. पहले जहां दिन में एक बार इन्सुलिन लेते थे, आजकल 3 बार ले रहे हैं इसलिए अब 7 फरवरी से अरविंद केजरीवाल बेंगलुरु में नैचुरोपैथी से इलाज के लिए जाएंगे.

    उल्लेखनीय है कि पंजाब और गोवा चुनावों के बाद अब अरविंद केजरीवाल की नजर हिमाचल और गुजरात पर है. इसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं. अरविंद केजरीवाल ने इस बाबत कुछ दिन पहले कहा था कि इन राज्यों के प्रभारियों को पहले से ही दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 'रईस' देखकर चुनाव के थकान को कम किया केजरीवाल ने - arvind kejriwal watched raees Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top