728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 3 February 2017

    हाफिज सईद की नजरबंदी करना पाकिस्तान के लिए आंखें खोलने जैसा है : राजनाथ सिंह - Home minister rajnath singh

    केंद्र सरकार में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि भारत इस बात की गांरटी नहीं ले सकता है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला नहीं करेगा. राजनाथ सिंह ने कहा कि हम अपने पड़ोसी मुल्क के साथ चाहते हैं लेकिन इसके लिए हम अपनी सरहदों और जवानों की सुरक्षा से समझौता नहीं करेंगे.

    वहीं हाफिज सईद के बारे में बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि हाफिज सईद की नजरबंदी करना पाकिस्तान के लिए आंखें खोलने जैसा है, लेकिन अगर पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ एक्शन लेना चाहता है तो उसे सईद पर कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम उसे भारत लाने में सफल होंगे लेकिन उसमें थोड़ा वक्त जरुर लगेगा. उन्होंने कहा कि इस बात पर चीन अभी हमारा समर्थन नहीं करेगा लेकिन भविष्य में जल्द ही वह इस मुद्दे पर हमारे साथ होगा.

    उत्तर प्रदेश चुनावों पर राजनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी यह चुनाव जरुर जीतेगी और अब बसपा, सपा-कांग्रेस को तय करना है कि विपक्ष में कौन बैठेगा. मुख्यमंत्री पद पर राजनाथ बोले कि मैं अभी गृहमंत्री हूं, इसलिए मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं हूं. वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा सामने ना रखने से कोई नुकसान नहीं होगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: हाफिज सईद की नजरबंदी करना पाकिस्तान के लिए आंखें खोलने जैसा है : राजनाथ सिंह - Home minister rajnath singh Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top