728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 3 February 2017

    मुजफ्फरनगर में मायावती ने सपा-कांग्रेस पर किए जोरदार हमले mayawati attacks on congress-sp alliance



    उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में हाथी को सिंहासन तक पहुंचाने की कोशिशों में जुटी मायावती ने सपा-कांग्रेस पर जोरदार हमले किए. मुजफ्फरनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सपा सरकार के दौरान राज्य में गुंडाराज फैला रहा. इस दौरान राज्य में 500 से ज्यादा सांप्रदायिक दंगे हुए. इसके साथ ही उन्होंने बसपा के बेदाग चेहरे का हवाला देते हुए लोगों से एक बार बसपा की सरकार बनाने को कहा.

    मायावती की कही खास बातें : कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए सपा से गठबंधन किया.सपा के दोनों खेमे अंदर-अंदर एक दूसरे के प्रत्याशियों को हराने का काम करेंगे, जिससे भाजपा को फायदा होगा. सपा को वोट ना देकर बसपा को वोट दें, बसपा का वोट बेस मजबूत है. इसमें अल्पसंख्यक वोट जुड़ जाने से भाजपा काबिज नहीं हो सकती. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के दौरान किए वायदे भी पूरे नहीं किए. उसके सब वादे हवा-हवाई साबित हुए. नोटबंदी से फायदा अभी तक नहीं बताया. बजट में भी नहीं बताया की कितना कला धन इकट्ठा हुआ. इससे यह साबित हुआ कि इन्होंने ये फैसला सिर्फ अपने लाभ के लिए किया. ललित मोदी, विजय माल्या सहित कई भ्रष्ट लोगों को बीजेपी ने बचाए रखा है. मोदी ने अब तक बस अपने धन्नासेठ और पूंजीपतियों को और मालामाल किया.
    भाजपा सरकार ने जातिवाद की मानसिकता रखते हुए कई वर्गों का शोषण किया. अल्पसंख्यकों को आतंकवादी के शक से देखा जा रहा है. यूपी में बीजेपी ने सिर्फ आरएसएस के एजेंडे पर सांप्रदायिक ताकतों को मजबूत किया है. जब केंद्र में बीजेपी की सरकार होते हुए भी दिल्ली की व्यवस्था नहीं संभल, तो यूपी की कैसे संभालेंगे.
    बीजेपी बस हवा-हवाई तरीके से एग्जिट पोल में खुद को मजबूत दिखवा देती है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मुजफ्फरनगर में मायावती ने सपा-कांग्रेस पर किए जोरदार हमले mayawati attacks on congress-sp alliance Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top