728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 3 February 2017

    बॉलीवुड में अपनी शर्तों के साथ टिकी हैं कंगना - kangana ranaut in bollywood

    बहुत कम ही लोगों के साथ बॉलीवुड में ऐसा हो पाता है. लेकिन कंगना रनौत इसका अपवाद हैं. जी हां, पिछले कई वर्षों से वह इंडस्ट्री में अपनी शर्तों के साथ टिकी हैं. कंगना का किसी बड़े खान के साथ कोई कनेक्शन नहीं है और रितिक रोशन के साथ भी वह एक बड़े विवाद में फंस चुकी हैं. फिर इंडस्ट्री में उनके ज्यादा दोस्त भी नहीं हैं.

    एक बातचीत में कंगना ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री में अगर दोस्त बनाएंगे तो मामला कहीं ना कहीं कॉम्प्लिकेटेड हो जाएगा. इंडस्ट्री में आप जिनके साथ काम कर रहे हैं, अगर वो सफल हो जाएंगे तो आपको अवॉयड करने लगेंगे. जाहिर सी बात है कि अगर वो जिंदगी में सफल होकर आगे बढ़े तो आपके दिल को ठेस लगेगी. वहीँ अगर आप सफल हुए तो दोस्तों को आपको भी अवॉयड करना पड़ेगा.

    कंगना ने कहा- मेरी सफलता का एक और भी कारण है कि मैं दोस्ती ज्यादा नहीं करती, चाहे वो एक्टर्स हों, डायरेक्टर्स हों या फिल्म से जुड़े बाकी लोग. हालांकि इंडस्ट्री से बाहर मेरे काफी दोस्त हैं.

    इन दिनों फिल्म 'रंगून' के प्रोमोशन में व्यस्त कंगना का मानना है कि ऐसे में इंसानी जज्बात आगे आ ही जाते हैं और इनके साथ चीजें और भी कड़वी होने लगती हैं. काम के दौरान इंसान निर्धारित नहीं कर पाता कि क्या सही है और क्या गलत. रोमांटिक रिलेशनशिप के साथ भी ऐसा ही है.




    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बॉलीवुड में अपनी शर्तों के साथ टिकी हैं कंगना - kangana ranaut in bollywood Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top