728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 8 April 2017

    मैटरिक्स और सलमान खान अलग हो रहे है - salman khan management company mutually part ways

    मुंबई: फिल्म अभिनेता सलमान खान आये दिन चर्चा में बने रहते है और एक बार फिर सलमान चर्चा का विषय बने है और इस बार सलमान के चर्चा में बने रहने का कारण है उनका बिजनेस.

    आपको बता दें कि सलमान खान के बिजनेस को अब तक मैट्ररिक्स संभाल रहा था लेकिन अब मैटरिक्स और सलमान खान अलग हो रहे है. पिछले नौ सालों से सलमान के खान के बिजनेस की देख रेख पूरी तरह से मैट्ररिक्स कर रहा था और अब मैट्ररिक्स का आखिरी कॉन्ट्रैक्ट सलमान खान के साथ है.


    मैट्ररिक्स के बाद सलमान खान के बिजनेस को उनका परिवार संभालेगा, जो कि मैटरिक्स द्वारा सलमान खान के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट के पहले भी संभालता था.



    मैटरिक्स और सलमान खान द्वारा एक ज्वांइट स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमें ये बात साफ की गई है कि जब तक ये आखिरी कॉन्ट्रैक्ट सलमान खान के साथ है तब तक वो उनके बिजनेस को संभालेंगे, उसके बाद कंटीन्यू नही करेंगे. सलमान खान फिलहाल फिल्मों के निर्माण के अलावा अपने ई-बायसाईकिल और जिम इक्यूपमेंट्स को लॉन्च करने की तैयारी में जुटे है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मैटरिक्स और सलमान खान अलग हो रहे है - salman khan management company mutually part ways Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top