728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 5 April 2017

    सुनील कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं, यह चैनल के लिए थोड़ी पड़ेगी - sunil grover is back on the kapil sharma show

    नई दिल्‍ली: जो दर्शक कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को सिर्फ डॉ. मशहूर गुलाटी के कॉमेडी इलाज या रिंकू भाभी की अदाओं के लिए देखते थे उन सभी के लिए खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं. लेकिन फ्लाइट में अपने साथ हुए बर्ताव का बदला वह अपनी फीस बढ़ा कर ले रहे हैं. दरअसल खबरें हैं कि जल्‍द ही कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर फिर से दिखने वाले हैं. सुनील से शो में अपनी वापसी के लिए अपनी फीस दोगुनी कर दी है. सुनील ग्रोवर इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं. उस समय भी सुनील ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी, जिसे चैनल ने नहीं माना था और सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़कर अपना खुद का एक शो शुरू किया था. हालांकि सुनील ग्रोवर का यह शो काफी फ्लॉप रहा और कुछ महीनों बाद सुनील फिर से कपिल के शो में नजर आए थे.

    बता दें कि सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी अचानक बहुत नीचे आई गई थी और टीवी पर सुपरहिट यह शो अचानक लोगों की आलोचनओं का शिकार हो रहा है. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि चैनल ने भी कपिल शर्मा के इस शो को एक महीने का अल्‍टीमेटम दे दिया है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है. ऐसे में जहां चैनल कपिल के शो से खुश होकर उसकी फीस 106 करोड़ करने का एलान कर चुका था, उसी चैनल ने शो की इस हालत को सुधारने के लिए कपिल शर्मा को सिर्फ एक महीने ही वक्‍त दिया है.



    सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल ने तीन एपिसोड शूट किए हैं. खबर है कि आने वाले दो एपिसोड के बाद सुनील ग्रोवर वापस एंट्री कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में चैनल से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर दी गई है कि सुनील जल्द ही कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं. सुनील ने झगड़े से पहले ही अपने पर्सनल शोज के लिए प्रॉडक्शन वालों से छुट्टी मांग रखी थी. सुनील के बिना आने वाले चार एपिसोड का शूट होना भी तय था. ऐसे में, कपिल और सुनील के झगड़े ने इसे एक नया मोड़ दे दिया है. सुनील अपनी छुट्टियों के दौरान कॉमिडी लाइव शोज करने वाले थे.

    एक तरफ जहां इस झगड़े के बाद सुनील और कपिल दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी बात कह चुके हैं, लेकिन सुनील ग्रोवर ने यह कहीं भी नहीं कहा कि वह इस शो को छोड़ रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सुनील ग्रोवर ने आधिकारिक तौर पर शो से कोई दूरी नहीं बनाई है. सूत्रों के अनुसार, अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल तय किया गया है. कपिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं. वहां से शूटिंग पूरी कर वह 7 अप्रैल को मुंबई आकर अपने शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे. शो से जुड़े सूत्रों की मानें, तो इस महीने के आखिरी हफ्ते में सुनील भी इस शो से जुड़ जाएंगे. लेकिन यह वापसी चैनल के लिए थोड़ी महंगी पड़ रही है. दरअसल सुनील अपनी फीस बढ़ा कर ही इस शो से दोबारा जुड़ेंगे.



    याद दिलाते चलें कि हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, समेत पूरी टीम से हुए झगड़े ने अचानक इस सुपरहिट शो के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी थीं. इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कन्‍नी काट ली है. कपिल का शो छोड़ने के बाद जहां अली असगर सब टीवी के एक शो में नजर आ रहे हैं तो वहीं सुगंधा मिश्रा और सुनील ग्रोवर सोनी चैनल के ही रिएलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले में नजर आ चुके हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सुनील कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं, यह चैनल के लिए थोड़ी पड़ेगी - sunil grover is back on the kapil sharma show Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top