728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 6 April 2017

    ब्लैडर कैंसर से पीड़ित विनोद खन्ना के स्वास्थ्य में सुधार, अस्पताल से जल्द होंगे डिसचार्ज - vinod khanna suffering from bladder cancer

    अपने जमाने के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना बीमार हो गए हैं. शुक्रवार को उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उनके शरीर में पानी की कमी की वजह से अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में उनका इलाज चल रहा है. इस बीच उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं.


    खबरों की माने तो विनोद खन्ना को ब्लैडर कैंसर है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने बताया था कि डैड अब बिल्कुल स्वस्थ हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

    राहुल ने अस्पताल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि मैं डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ का बहुत आभारी हूं. उन्होंने डैड की देखभाल बहुत अच्छे से की. अस्पताल ने भी यह कंफर्म किया था कि विनोद खन्ना की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ रहा है और उन्हें जल्द डिसचार्ज कर दिया जाएगा.



    विनोद खन्ना ने 'मेरे अपने', 'कुर्बानी', 'पूरब और पश्चिम', 'रेशमा और शेरा', 'हाथ की सफाई', 'हेरा फेरी', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. विनोद खन्ना का नाम ऐसे एक्टर्स में शुमार था जिन्होंने शुरुआत तो विलेन के किरदार से की थी लेकिन बाद में हीरो बन गए.



    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: ब्लैडर कैंसर से पीड़ित विनोद खन्ना के स्वास्थ्य में सुधार, अस्पताल से जल्द होंगे डिसचार्ज - vinod khanna suffering from bladder cancer Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top