728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 2 May 2017

    वीडियो वायरल होने पर काजोल ने दी सफाई- It Was Buffalo Meat Kajol Clarifies

    मुंबई : अभिनेत्री काजोल ने अपने 'बीफ डिश' को लेकर वायरल हुए वीडियो पर सफाई दी है. अभिनेत्री ने कहा है कि लंच टेबल पर गाय का मांस नहीं बल्कि भैंसे का मांस था. वीडियो के जरिए गलत सूचना फैल गयी. अभिनेत्री ने कहा कि वह इसलिए सफाई दे रही हैं क्योंकि यह संवेदनशील मामला है और इससे किसी की भावना आहत हो सकती है. काजोल ने कहा कि उनका इरादा किसी की भावना आहत करने का नहीं है. अपने दोस्त के रेस्तरां में लंच के लिए गयी थीं काजोल

    दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अभिनेत्री काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी में नजर आयीं. इस पार्टी में कथित रूप से 'बीफ' व्यंजन तैयार किया गया. काजोल के दोस्त रेयान ने हाल ही में एक रेस्तरां खोला है और काजोल इस रेस्तरां में लंच के लिए गयी थीं. उसी दौरान यह वीडियो बनाया गया.

    वीडियो में काजोल बता रही हैं कि वह और उनकी सहेलियां उनके एक दोस्त के यहां लंच पर इकट्टा हुई हैं. काजोल अपने इस वीडियो में बता रही हैं कि उनके दोस्त रेयान ने लंच में कुछ बेहद खास बनाया है. दरअसल, जब काजोल ने अपने दोस्त से उस डिश के बारे में पूछा तो उनके दोस्त ने बताया कि ये 'बीफ डिश' है. वीडियो में काजोल और उनके दोस्त इस खास डिश को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं. काजोल के पूछने पर उनका दोस्त रेयान बताता है कि उसने 'बीफ पेपर वाटर विथ ड्राई लेंटिल्स एंड ड्राई बीफ' बनाया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: वीडियो वायरल होने पर काजोल ने दी सफाई- It Was Buffalo Meat Kajol Clarifies Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top