728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 3 April 2017

    इंडियन आइडल 9 के विनर बने रेवंत - LV revanth is the winner of indian idol 9

    सोनी इंटरटेनमेंट पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल ने अपने नौवें सीजन का विजेता चुन लिया है. विशाखापत्तनम के 27 साल के लोला वेंकट रेवंत कुमार शर्मा ने छोटे परदे के सिंगिंग शो को जीत लिया. मुक्तसर पंजाब के खुदाबक्श को दूसरा और हैदराबाद के पी वी एन एस रोहित को तीसरा स्थान मिला.

    एलवी रेवंत के जीतने के कयास पहले से ही उनके फैंस लगा रहे थे. कुछ लोगों ने तो रेवंत का नाम सोशल मीडिया पर पहले ही विनर बनाकर घोषित कर दिया था.



    रेवंत के लिए सबसे दिलचस्प पल तब रहा जब क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ग्रांड फिनाले के विनर का नाम लिया. सचिन ने रेवंत को बधाई दी. सचिन की ओर से सम्मान पाकर रेवंत बेहद खुश दिखाई दिए. शो में सचिन की एंट्री बल्ले और गेंद के साथ हुई.


    रेवंत को 25 लाख रुपये का पुरस्कार भी मिला. रेवंत को शो के जज अनु मलिक का खास फेवरेट माना जाता रहा लेकिन उन्हें जनता के पोल के आधार पर सबसे ज्यादा वोट मिले. इस मौके पर सचिन के डेब्यू सिंगिंग का नजारा देखने मिला जब उनका रिकॉर्ड किया गया गाना लॉन्च किया गया. इस गाने को सोनू निगम ने भी गाया है. शो में कपिल शर्मा शो के मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: इंडियन आइडल 9 के विनर बने रेवंत - LV revanth is the winner of indian idol 9 Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top