728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 10 April 2017

    बिना सोसाइटी की इजाजत के लगवाया इलेक्ट्रिक बॉक्स: अनुष्का के पड़ोसी - Illegal notice from neighbor for electric junction box to anushka sharma

    नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पड़ोसी उनसे परेशान हो गए हैं और मामला उनकी बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाने का है. अनुष्का के पड़ोसियों ने आरोप लगाया है कि ये इलेक्ट्रिक बॉक्स बिना सोसाइटी की इजाजत के लगवाया गया है.

    एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग के 20वें माले पर रहती हैं. उनके पड़ोसी सुनील बत्रा इस बिल्डिंग में 16 और 17वें फ्लोर के मालिक हैं. बत्रा ने बीएमसी में शिकायत की है कि अनुष्का शर्मा के परिवार ने जो इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाया है उससे कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है.



    इसके के बाद बीएमसी के अधिकारियों ने 6 अप्रैल को एक पत्र लिखकर शर्मा परिवार से इसे हटाने के लिए कहा था. बीएमसी अधिकारी का दावा है ये इलेक्ट्रिक बॉक्स अवैध तरीके से लगाया गया है. दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने कहा है कि कि ये इलेक्ट्रिक बॉक्स परमिशन लेने के बाद ही लगाया गया था. अनुष्का शर्मा के बीसवें माले पर तीन फ्लैट हैं और उनके यहां रहने से कभी भी किसी को कोई समस्या नहीं हुई है.



    वहीं खबरों की मानें तो दूसरे पड़ोसियों का कहना है कि सुनील बत्रा साहब शर्मा परिवार के साथ अपनी निजी खुन्नस निकाल रहे हैं. फिलहाल मामला चाहे जो भी हो लेकिन अनुष्का शर्मा पर आरोप लगाकर उनके पड़ोसी सुनील बत्रा जरूर खबरों में आ गए हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बिना सोसाइटी की इजाजत के लगवाया इलेक्ट्रिक बॉक्स: अनुष्का के पड़ोसी - Illegal notice from neighbor for electric junction box to anushka sharma Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top