728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 2 April 2017

    अगर गलती से भी गलती हुई तो मंत्री से माफ़ी मांगते है. हमने शराब पी रखी थी : स्मृति का पीछा करने वाले लड़के - smriti irani lodged complaint car chased by four DU student

    नई दिल्ली: दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चार लड़कों के खिलाफ शिकायत दी. चारों लड़कों पर आरोप है कि वह अपनी कार से स्मृति ईरानी की सरकारी गाड़ी का पीछा कर रहे थे. चारों आरोपी दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र हैं. घटना के वक्त सभी आरोपी नशे में थे. पुलिस ने चारों लड़कों को हिरासत में लेकर रातभर पूछताछ की.

    हालांकि अब चारों आरोपियों को जमानत मिल गई है. चारों पर आईपीसी की धारा 354 डी यानी किसी महिला का पीछा करने और धारा 509 यानी किसी महिला का अपमान करने के तहत मामला दर्ज किया गया था.


    इस बीच, आरोपी कुणाल और अविनाश ने माफ़ी मांगी. कहा- इंस्टाग्राम के लिए हम फनी वीडियो गाड़ी में बना रहे थे. दोस्त की पार्टी से आ रहे थे, स्टिरियो का वॉलयम तेज था.  पता नहीं चला, हमें मालूम नही था उसमें स्मृति ईरानी हैं. अगर गलती से भी गलती हुई तो मंत्री से माफ़ी मांगते है. हमने शराब पी रखी थी.


    घटना शनिवार शाम लगभग 5 बजे की है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एयरपोर्ट से अपने आवास की ओर जा रही थी. उसी दौरान उन्होंने महसूस किया कि एक कार काफी वक्त से उनका पीछा कर रही है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी गाड़ी का पीछा होते देख साहसिक फैसला लिया और खुद उन लड़कों की कार का पीछा करना शुरू कर दिया.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अगर गलती से भी गलती हुई तो मंत्री से माफ़ी मांगते है. हमने शराब पी रखी थी : स्मृति का पीछा करने वाले लड़के - smriti irani lodged complaint car chased by four DU student Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top