728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 2 April 2017

    मियामी ओपन टूर्नामेंट के महिला युगल मुकाबला के फाइनल में पहुची सानिया मिर्जा की जोड़ी - sania mirza and barbora strycova enter womens doubles final in miami open

    मियामी: भारत की अग्रणी महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार बारबोरा स्ट्रायकोवा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए यहां जारी मियामी ओपन टूर्नामेंट के महिला युगल मुकाबलों के फाइनल में जगह बना ली है. सानिया और चेक गणराज्य की बारबोरा ने सेमीफाइनल में मार्टिना हिंगिस और चान युन जान को 6-7, 6-1, 10-4 से हराया. अब फाइनल में सानिया और बारबोरा का सामना कनाडा की गेब्रिएला डाब्रोवस्की और चीन की यू यिफान की जोड़ी से होगा.

    जनवरी में अमेरिका की बेथाने माटेक सैंड्स के साथ ब्रिस्बेन ओपन खिताब जीतने वाली सानिया इस साल अपना दूसरा खिताब जीतने के क्रम में हैं.

    सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा ने मार्टिना हिंगिस और चान यंग जान की कड़ी चुनौती का सामना करते हुए जीत दर्ज की. सानिया और बारबोरा पहला सेट हार गईं, लेकिन इसके बाद उन्होंने शानदार वापसी करके हिंगिस और चान यंग की पांचवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को 6-7, 6-1, 10-4 से हरा दिया. भारत और चेक गणराज्य की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी खिताबी मुकाबले में कनाडा की गैब्रियला डाब्रोवस्की और चीन की झू यिफान की गैर वरीय जोड़ी से भिड़ेगी.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मियामी ओपन टूर्नामेंट के महिला युगल मुकाबला के फाइनल में पहुची सानिया मिर्जा की जोड़ी - sania mirza and barbora strycova enter womens doubles final in miami open Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top