728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 2 April 2017

    मोदी मोदी के नारे लगाने से बिजली की दरें कम और गृहकर समाप्त नहीं हो जाएगा: अरविंद केजरीवाल - Chants of modi modi in arvind kejriwals rally

    नई दिल्ली: दिल्ली के नगर निगमों के चुनाव के प्रचार जोरों पर है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कुछ जनसभाओं को संबोधित किया. उत्तर दक्षिण दिल्ली के घोंडा और गौतम विहार इलाकों में अरविंद केजरीवाल ने जनसभा कर अपनी आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे. लेकिन केजरीवाल के लिए उस समय बड़ी ही विचित्र स्थिति बन गई जब उनकी रैली में मोदी मोदी के नारे लगने लगे. कुछ लोग उनकी रैली में उनके संबोधन के दौरान मोदी मोदी के नारे लगाने लगे.

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसके बाद मोदी मोदी के नारे लगाने वालों को जवाब भी दिया. उन्होंने उनसे कहा कि मोदी मोदी के नारे लगाने से बिजली की दरें कम नहीं हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि मोदी मोदी के नारे लगाने से गृहकर समाप्त नहीं हो जाएगा.

    आगे उन्होंने कहा कि अगर मोदी मोदी के नारे लगाने से ऐसा हो जाता है कि तब वह भी मोदी मोदी के नारे लगाने लगेंगे. उन्होंने नारे लगाने वालों से पूछा कि क्या पीएम मोदी ने बिजली की दरें कम कर दी हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी मोदी से भूख नहीं मिटेगी. कुछ लोग पागल हो गए हैं.

    बता दें कि दिल्ली में 23 अप्रैल को एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होगा. हाल ही गोवा और पंजाब के चुनाव में पहली बार मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी ने जहां पंजाब 22 सीटें जीतीं वहीं गोवा में पार्टी को काफी बुरा हाल रहा है. वहां न तो पार्टी को एक भी सीट मिली बल्कि उनके 98 फीसदी प्रत्याशियों की जमानत भी जब्त हो गई. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली नगर निगम में पिछले 10 सालों से बीजेपी का कब्जा है. जहां बीजेपी इस बार तीसरी बार सत्ता में आने के लिए प्रयासरत है वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपनी सत्ता के लिए पूरा जोर लगा रही हैं.

    अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने पानी और बिजली के दाम को बढ़ाने की साजिश रची थी. केजरीवाल ने दिल्ली वालों से एक साल में दिल्ली को साफ करने का वादा भी किया. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने भ्रष्टाचार पर रोक लगा दी है और दो सालों में पांच फ्लाई ओवरों के निर्माण में 350 करोड़ रुपये बचाए हैं.

    उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के एमसीडी चुनाव में जीत पर हाउस टैक्स समाप्त करने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि हम दिल्ली की एमसीडी का कायाकल्प कर देंगे जैसे कि हमने दिल्ली जल बोर्ड का क्या है. उन्होंने दावा किया कि पानी का बिल माफ करने के बाद भी दिल्ली जल बोर्ड को मुनाफे का संस्था बना दिया गया है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मोदी मोदी के नारे लगाने से बिजली की दरें कम और गृहकर समाप्त नहीं हो जाएगा: अरविंद केजरीवाल - Chants of modi modi in arvind kejriwals rally Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top