728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 5 April 2017

    राजस्‍थान में गाय ले जा रहे कुछ लोगों की गोरक्षकों ने की पिटाई- Cow Protection Group

    अलवर. अपने को गो-रक्षा समूह से जुड़ा बताने वाले कुछ लोगों ने दो दिन पहले कई लोगों पर हमला किया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इस पिटाई में घायल एक शख्‍स की इलाज के दौरान मौत की खबर है. घटना शनिवार की है जब हरियाणा के रहने वाले कुछ लोग छह गाड़ियों में गायों को लेकर जा रहे थे. इसी क्रम में बहरोड के पास उनपर हमला कर दिया गया.
    पिटाई के दौरान पहलू खान को गंभीर चोट लगी जिसका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गयी. मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी कि पहलू खान और उनके चार अन्‍य सहयोगियों ने गाय को खरीदने संबंधी दस्‍तावेज भी पेश किये. इसके बावजूद उनकी पिटाई कर दी गयी.
    स्‍थानीय पुलिस की माने तो विश्‍व हिंदू परिषद और बजरंग दल से संबंध रखने वाले गोरक्षकों ने शनिवार को राष्‍ट्रीय राजमार्ग-8 के निकट जगुआस क्रॉसिंग के पास शनिवार शाम को इन गाडि़यों को रोका और आरोप लगाया कि वे अवैध रूप से गाय ले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वाहन जयपुर की ओर से आ रहे थे और हरियाणा के नूह जिले की तरफ रुख कर रहे थे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: राजस्‍थान में गाय ले जा रहे कुछ लोगों की गोरक्षकों ने की पिटाई- Cow Protection Group Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top