728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 5 April 2017

    एयरसेल का नया प्लान, गुडनाइट ऑफर में फ्री अनलिमिटेड डेटा-Mobile-Network-Company-Aircel

    मोबाइल नेटवर्क कंपनी एयरसेल ने जियो को टक्कर देने के लिए अपने यूजर्स के लिए गुडनाइट ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत एयरसेल के यूजर्स फ्री में इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. इस ऑफर के तहत रात के 3 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक फ्री अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा. इसके तहत 2G और 3G यूजर्स अनलिमिटेड फिल्में, गाने समेत कुछ भी डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि यह ऑफर सिर्फ एयरसेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है.
    इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही यूजर्स उठा सकेंगे जिनके पास एयरसेल के नंबर पर पहले से डाटा पैक एक्टिवेट हैं. इसमें यूजर्स को रोजाना केवल 500 एमबी डाटा ही मिल सकेगा. 500 एमबी डेटा इस्तेमाल करने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी. इसके अलावा एयरसेल अपने 35 रुपये के प्लान में 1GB 3जी डेटा 3 दिन की वैलिडिटी के साथ दे रहा है. वहीं 64 रुपये वाले प्लान में 1GB 3जी डेटा 7 दिनों के लिए दिया जा रहा है. कंपनी 999 रुपये के प्लान में 36GB 3जी डेटा 1 साल की वैलिडिटी के साथ अपने यूजर्स को दे रही है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: एयरसेल का नया प्लान, गुडनाइट ऑफर में फ्री अनलिमिटेड डेटा-Mobile-Network-Company-Aircel Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top