728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 1 April 2017

    सत्ता दिलानेवाले पिता के भी नही हुए अखिलेश: मुलायम सिंह यादव - Even akhilesh is not for me: Mulayam singh yadav

    समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. मुलायम ने अपने गृहजिले मैनपुरी में पार्टी के एक कार्यक्रम में अखिलेश के बारे में कहा कि जो अपने पिता का नहीं हो सका, वो किसी का क्या होगा.

    मुलायम ने कहा कि उन्होंने चुनाव जीतने पर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया. देश में किसी और नेता ने अब तक ऐसा नहीं किया लेकिन अखिलेश ने अपने चाचा को ही मंत्रिमंडल से हटा दिया. मुलायम ने हाल के चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन पर भी बात की.

    गौरतलब है कि चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाकर खुद उसपर अपनी ताजपोशी करा ली थी. साथ ही अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल यादव को मंत्रिमंडल से तो मुलायम के करीबी अमर सिंह को पार्टी से ही निष्कासित कर दिया था.

    मुलायम तभी से अखिलेश से नाराज चल रहे हैं, इसलिए उन्होंने चुनाव प्रचार से भी खुद को दूर रखा. हालांकि चुनाव के चलते वो अखिलेश के खिलाफ खुलकर कोई बड़ा बयान नहीं दे रहे थे लेकिन मैनपुरी पहुंचने पर उन्होंने साफ कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वो किसी और का क्या होगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सत्ता दिलानेवाले पिता के भी नही हुए अखिलेश: मुलायम सिंह यादव - Even akhilesh is not for me: Mulayam singh yadav Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top