728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 1 April 2017

    कपिल शर्मा शो में पुराने टीम मेंबर्स के साथ हंसी और मजाक भी हुआ गायब - kapil sharma controversy

    कपिल शर्मा का शो धीरे-धीरे अपनी चमक खोने लगा है. पुराने सभी टीम मेंबर्स शो को अलविदा कह चुके हैं. अब नए चेहरों के साथ कपिल फिर से लोगों को गुदगुदाने की कोशि‍श करने जा रहे हैं. लेकिन खबरें आ रही हैं कि राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को शो में लाने का फॉर्म्यूला काम नहीं कर रहा है.

    बता दें कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर शो छोड़कर जा चुके हैं और इसका खामियाजा कपिल के शो की टीआरपर पर पड़ रहा है. शो को वापस से ढर्रे पर लाने के लिए शो के होस्ट कपिल हर तरह की जुगत लगा रहे हैं. हाल ही में कपिल ने शो पर राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और अहसान कुरैशी को बुलाया था लेकिन उनका ये तरीका भी काम नहीं आया.


    30 मार्च की रात कपिल शर्मा ने शो की शूटिंग के लिए किकू शारदा और शुमोना को को बुलाया था. इसी के साथ सेट पर राजू श्रीवास्तव भी मौजूद थे. शूटिंग शुरू तो कर दी गई लेकिन एक्टर्स के बीच तालमेल और आपसी साझेदारी की कमी की वजह से हंसी और मजाक लगभग गायब रहा. कई बार कोशि‍श करने के बाद भी कॉमिक टाइमिंग को मैच नही कि‍या जा सका. थककर कपिल ने महज 10 मिनट के अंदर ही शो की शूटिंग कैंसल कर दी.


    इस बारे में जब कीकू से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दिया और वह अभी शो के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते.

    वहीं दूसरी तरफ खबरें हैं कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर सोनी टीवी के शो में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील सोनी के शो 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान नजर आए हैं. इस रविवार 'इंडियन आइडल' के फिनाले की वजह से कपिल का शो सोनी पर ऑन एयर नहीं होगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कपिल शर्मा शो में पुराने टीम मेंबर्स के साथ हंसी और मजाक भी हुआ गायब - kapil sharma controversy Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top